अमेरिका में इन दिनों एक विज्ञापन चर्चा में बना हुआ है। यह विज्ञापन यहां रहने वाली एक महिला ने दिया है। विज्ञापन में कहा गया है कि इस महिला की सास के लिए किराये पर बॉयफ्रेंड चाहिए। सोशल मीडिया साइट रेडिट पर यह विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस विज्ञापन को देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। विज्ञापन में महिला ने लिखा है कि उसे अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड चाहिए और वो इसके लिए पैसे देने के लिए भी तैयार है।

महिला ने विज्ञापन में कई शर्तें भी रखी हैं, जिनका पालन करने के बाद ही किराए के बॉयफ्रेंड को पैसे दिए जाएंगे। महिला ने कहा है कि दो दिन के लिए उसकी सास का बॉयफ्रेंड बनने वाले युवक को एक हजार डॉलर दिए जाएंगे। भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत लगभग 72 हजार रुपये होगी। यह महिला न्यूयॉर्क की हसडन वैली में रहती है। महिला ने लिखा है "मुझे अपनी 51 वर्षीय सास के लिए एक साथी की जरूरत है, जो उनके साथ शादी और डिनर में शामिल हो सके। दो दिन तक उसे सास के साथ रहना होगा, जिसके लिए उसे एक हजार डॉलर मिलेंगे।"

क्या है शर्त

यह महिला अपनी सास के साथ एक शादी समारोह में शामिल होना चाहती है। वह चाहती है कि इस पार्टी में उसकी सास भी सुंदर कपड़ों में नजर आए और एक कपल के रूप में शादी में शामिल हो। इस महिला ने क्रेगलिस्ट पर यह विज्ञापन दिया है, जिसमें बताया गया है कि उसकी सास सफेद रंग के कपड़े पहनेंगी और किराये के बॉयफ्रेंड को उनके साथ एक कपल की तरह रहना होगा।

बॉयफ्रेंड में ये योग्यता होना जरूरी

विज्ञापन में यह भी साफ किया गया है कि सिर्फ 40 से 60 साल कई उम्र के लोग ही बॉयफ्रेंड बन सकते हैं। साथ ही उसे डांस करना आना भी जरूरी है। रेडिट पर यह विज्ञापन वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक महिला ने लिखा कि जब मैंने इसे पढ़ा, तो मेरे दिमाग में तुरंत मेरे पति का ख्याल आया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि "यह मुश्किल है, लेकिन कभी-कभी यह ठीक है। बहुत ही उचित सौदा है, भोजन और यात्रा का पैसा अलग से मिल रहा है, इससे ज्यादा और क्या हो सकता है।"

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags