सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के टोबैको टायकून ट्रैवर्स बेयोन की इंस्‍ट्राग्राम पर पोस्‍ट की गईं तस्‍वीरें चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल, उसने इंस्टाग्राम पर अपनी लग्जरियस लाइफ से लेकर पूल साइड पार्टीज और लैंबोर्गिनी व रॉल्‍स रॉयस जैसी महंगी कारों की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्‍वीरों में बिकनी पहने पार्टी में शामिल हुई दर्जनों लड़कियों के साथ मजे करता दिख रहा है।

ट्रैवर्स खुद को 'कैंडीमैन' कहता है। डेलीमेल में छपी खबर के मुताबिक, वह ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में करीब 23.37 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में पत्नी ताएशा और चार बच्चों के साथ रहता है। इसमें से दो उसके बच्‍चे हैं और दो बच्‍चे 1991 में मिस वर्ल्‍ड रहीं पूर्व पत्‍नी निनिबेथ नील के हैं।

हाल ही में उसने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें काली बिकिनी पहने ताएशा घुटनों के बल बैठी दिख रही है। ट्रैवर्स उसकी पीठ से लगी पतली रस्सी पकड़े हुए है। ताएशा की दादी-दादा को डर है कि उसके घर में जैसा माहौल है उससे बच्‍चों पर बुरा असर पड़ेगा। उन्‍हें अपनी पोती ताएशा की भी चिंता है, जिसके साथ कथितौर पर ट्रैवर्स जानवरों जैसा सलूक करता है। उनके मुताबिक, वह ताएशा को अपने बंगले में कुत्तों की तरह घुमाता है।

इस बीच, ट्रैवर्स ने अपना बीच बचाव करते हुए इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह पत्नी और दोनों बच्चियों के साथ नजर आ रहा है। ट्रैवर्स ने तस्वीर के साथ लिखा है कि वह अपने परिवार और बच्चों का प्रोटेक्टर है। दूसरे परिवार की ही तरह उसके परिवार की सुबह भी वैसी ही होती है।

एक तस्‍वीर में ताएशा (बाईं ओर) अपनी सहेली के साथ एक ही बिस्‍तर पर सोती दिख रही है। ताएशा के बिस्‍तर में उसके साथ बदल-बदलकर सैकड़ों लड़कियां हर रात बिस्‍तर साझा करती हैं।

Posted By:

  • Font Size
  • Close