ब्रिटेन में एक टीवी स्टार के साथ रेलवे स्टेशन और ट्रेन के अंदर छेड़छाड़ की गई। बदमाशों में एक ने उनका टॉप तक फाड़ दिया। जबकि बाकी इस घटना का वीडियो बनाते रहे है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार एक्ट्रेस लोटी लायन (Lottie Lion) रेलवे प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार करते हुए फोन पर बात कर रहीं थीं। तभी अचानक तीन लड़के उनके पास पहुंच गए। इससे पहले वो कुछ समझ पातीं, एक बदमाश ने उनका टॉप पकड़कर खींच दिया। इसके बाद सभी हंसते हुए वीडियो बनाने लगे।

ट्रेन में पहुंच गए लड़के

इस घटना से एक्ट्रेस लायन बुरी तरह से डर गईं। उन्होंने कहा कि वारदात के बाद सभी युवक वहां से भाग गए। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। तभी ट्रेन आई और मैं उसमे बैठ गई। ट्रेन में काफी भीड़ थी। मुझे लगा अब में सुरक्षित हूं, लेकिन पीछे देखा तो वो लड़ते थें। लोटी ने कहा, 'काफी लोग ट्रेन में थे। इसके बावजूद उन लड़कों को किसी का डर नहीं था।' उनमें से एक मेरे पास आया और अश्लील हरकतें करने लगा। इसके बाद वो वहां से भाग गए। रेलवे कंडक्टर को जैसे ही इस घटना का पता चला, वो मेरे पास आए और मुझे फर्स्ट क्लास में शिफ्ट किया गया।

टिकटॉक अकाउंट पर दी जानकारी

एक्ट्रेस लोटी लायन के साथ यह घटना 24 मार्च रात 10 बजे के करीब हुई थीं। उन्होंने टिकटॉक अकाउंट पर अब इसकी जानकारी दी है। कहा कि पुलिस कंप्लेंट करा दी है। लोटी ने ट्रेन में अकेले सफर करने वाली महिलाओं से ज्यादा सावधानी बरतने की अपील की है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close