सिडनी। इस साल वेलेंटाइन डे के लिए डोमिनोज ऑस्ट्रेलिया ने खास तैयारी की है। एक भाग्यशाली पिज्जा प्रेमी को 9,000 डॉलर (करीब 63 लाख रुपए) की इंगेजमेंट रिंग पेश की है। अंगूठी के ऊपर पिज्जा स्लाइस की तरह की आकृति बनी है, जिस पर 'चीज' और 'पेपरोनी' की जगह हीरे और माणिक को लगाया गया है। डोमिनोज ने इस अंगूठी को डिजाइन किया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह वेलेंटाइन डे पर किसी भाग्यशाली महिला की उंगलियों पर सजेगी।

महंगे स्लाइस में एक से अधिक कैरेट के हीरे लगे हैं। इस अंगूठी को जीतने के लिए आवेदकों को 30 सेकंड का एक वीडियो पेश करना होगा, जिसमें उन्हें बताना होगा कि वे डोमिनोज पिज्जा को अपनी रोमांटिक सगाई में कैसे शामिल करेंगे। 12 फरवरी को वीडियो की इंट्री बंद कर दी जाएगी और विजेता की घोषणा गुप्त रूप से बाद में की जाएगी।

डोमिनोज पिज्जा की अंगूठी को लेकर ट्विटर पर कुछ मजेदार चुटकुले और मीम्स बनाए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'काश मैं जीत जाऊं, हम वास्तव में नौ साल से साथ रह रहे हैं और एक अंगूठी नहीं खरीद सकते हैं, यह वास्तव में हमारी मदद करेगा और चीजों को खास बना देगा क्योंकि हम पिज्जा के दीवाने हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं यह बताना चाहूंगा कि उस स्लाइस पर कोई अनानास नहीं है। एक पिज्जा प्रेमी ने लिखा- मैं इस अंगूठी को चाहता हूं! मैं पिज्जा से शादी कर रहा हूं। एक ट्विटर यूजर ने टिप्पणी की- उम नहीं, मैं उस सबसे बदसूरत अंगूठी की बजाय पैसे लेना पसंद करूंगा। और मुझे हीरे व माणिक्य से प्यार है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket