लंदन। भारी बारिश से इन दिनों देश ही नहीं दुनिया के कई देश जुझ रहे हैं। ताजा मामला लंदन के ल्यूटन एयरपोर्ट का है, जहां बारिश की वजह से एयरपोर्ट की छत से पानी रिसते हुए बरसने लगा। मामला शुक्रवार का है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, जब पानी छत से तेजी से गिरने लगा, तो यात्री हैरान हो गए। उन्होंने अपने मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बना लिया और शेयर करना शुरू कर दिया। इस घटना की वजह से यात्रियों को भारी मुश्किल का सामना करना पड़ा। वायरल हो रहे वीडियो में व्यस्त हवाई अड्डे के टर्मिनल पर पानी भरते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद यात्री हैरान होकर अजीब नजारे को रिकॉर्ड कर रहे थे।

यूरो न्यूज के अनुसार, भारी बारिश और तेज हवाओं की वजह से पूरे ब्रिटेन में नुकसान हुआ है। इसी का असर एयरपोर्ट पर भी पड़ा और बिजी एयरपोर्ट के टर्मिनल पर पानी गिरने लगा। द सन की रिपोर्ट है कि रिसाव के कारण लोगों की फ्लाइट में देरी हो गई।

लगभग 15 मिनट तक बारिश का पानी छत से तेजी से नीचे गिरता रहा, जिससे कई लोग भीग गए। एयरपोर्ट के टर्मिनल में पानी के रिसाव को दिखाने के बाद कई लोगों ने ट्विटर पर इसे री-ट्वीट किया और कमेंट लिखे। ल्यूटन एयरपोर्ट ने यात्रियों से देरी के लिए माफी मांगी और एक ट्वीट में इस रिसाव के लिए जबरदस्त बारिश को जिम्मेदार ठहराया।