Viral Video: पाकिस्तान से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक यूट्यूबर अजलान शाह ने अपनी दुल्हन को गधे का बच्चा तोहफा में दिया। अजलान सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। उन्हें एनिमल लवर के रूप में पहचाना जाता है। हाल ही में उनका निकाह वारिश जावेद से हुआ। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दूल्हे राजा ने अपनी वाइफ को गधे का बच्चा गिफ्ट करते हुए नजर आए। अजलान का अनोखा तोहफा चर्चा का विषय बन गया है।

वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर अजलान शाह का वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि अब सवाल है कि गधा ही क्यों। अजलान ने खुद इसका जवाब दिया है। यूट्यूबर के पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, अब यह ट्रेंड बन जाएगा गधे गिफ्ट करना का। कई यूजर्स इससे क्यूट बता रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि कैसे-कैसे लोग रहते हैं इस दुनिया में।

बताया गिफ्ट में क्यों दिया गधा

अजलान शाह वीडियो की शुरुआत में कहता हैं कि आरिफ गिफ्ट लेकर आओ। इसके बाद एक शख्स गधा लेकर आता है। अजलान कहते हैं कि यह आपको पसंद है। दुनिया का सबसे मेहनती और लविंग एनिमल है। वे आगे कहते है, 'मुझे जानवर बहुत पसंद है। इसलिए मैंने वारिशा को गधे का बच्चा तोहफे में दिया।' वीडियो में कपल बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

इस देश में अब बेवफाई की मिलेगी सजा, नाजायज संबंध पर जाना पड़ेगा जेल

एक रात में बदल गई इस गांव की किस्मत, 165 लोग बन गए करोड़पति

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close