Pregnant women Viral Video। आमतौर पर हम देखते हैं कि गर्भावस्था के दौरान महिलाओं को ज्यादा संभलकर रहने और ज्यादा भारी काम करने से बचने के लिए कहा जाता है। दरअसल प्रेग्नेंट महिला की एक छोटी सी गलती गर्भस्थ शिशु के लिए भारी पड़ सकती है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक 9 माह की गर्भवती महिला जिम में भारी एक्सरसाइज कर रही है। इस महिला की एक्सरसाइज देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

सोशल मीडिया पर लोग हैरान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नौ माह की गर्भवती महिला अपने बच्चे की फिक्र छोड़ कर अलग-अलग तरह की कठिन एक्सरसाइज कर रही है। महिला के इस वीडियो को landra.elisabeth नाम इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। इसमें देख सकते हैं कि गर्भवती महिला अपने बड़े से पेट के साथ जिम में हेड स्टंट करती नजर आ रही है।

फिटनेस ट्रेनर है लैंड्रा एलिजाबेथ

यह गर्भवती महिला लैंड्रा एलिजाबेथ है, जो एक फिटनेस ट्रेनर हैं। लैंड्रा एलिजाबेथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। लैंड्रा एलिजाबेथ ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने यह है हेड स्टंट पूरी प्रेगनेंसी में किए है और मेरे डॉक्टर ने भी इसके लिए मना नहीं किया था। लैंड्रा एलिजाबेथ ने बताया कि महिला 38 हफ्ते से भी ज्यादा कि प्रेग्नेंट है और जल्द ही उनकी डिलीवरी होने वाली है। लैंड्रा एलिजाबेथ अपने दोनों पैरों को हवा में करके जिस तरह से स्टंट करती है, उसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं।

यूजर्स को गर्भस्थ बच्चे की चिंता

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स जहां महिला की फ्लेक्सिबिलिटी देखकर हैरान हैं, वहीं गर्भस्थ शिशु को लेकर भी चिंता जता रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि 'गर्भनाल पेट के अंदर मौजूद बच्चे के अंगों और गर्दन के चारों ओर लपेट सकती है, जिससे कोई अनहोनी हो सकती है। एक यूजर ने कहा कि गर्भवती महिला के लिए ऐसी एक्सरसाइज करना काफी खतरनाक हो सकती है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close