सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल करने के लिए आजकल लोग हर हद पार कर रहे हैं। रूस के एक यूट्यूबर का हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उसने अपनी सवा करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत की मर्सिडीज को जलाकर खाक कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक जाने-माने यूट्यूबर मिखाइल लिटविन ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने यूट्यब चैनल पर दिखाया है। मिखाइल के पास नई मर्सिडीज-एएमजी जी63 कार थी, जो सिर्फ 15 हजार किमी ही चलाई गई थी और इसमें बार-बार आ रही खराबी के कारण वह काफी परेशान हो गया था।

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक रूसी यूट्यूबर मिखाइल ने बीते 10 माह में कई बार अपनी कार को ठीक कराया था, लेकिन उसमें बार-बार खराबी आ रही थी। आखिरकर गुस्से में मिखाइल ने अपनी इस कार को तेल से नहलाकर आग लगा दी और इसका पूरा वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। जब वे अपने कार को फूंक रहे थे, उस दौरान उनके चेहरे पर जरा सी भी शिकन नहीं थी कि वे अपनी सवा करोड़ रुपए की कार को खाक कर रहे हैं। हालांकि बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह केवल पब्लिसिटी स्टंट है। मिखाइल ने अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फोलोवर्स बढ़ाने के लिए ऐसा किया गया है। गौरतलब है कि मिखाइल लिटविन के यूट्यूब पर करीब 50 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

आग लगाने के बाद ये बोले मिखाइल

अपनी सवा करोड़ रुपए की कार को जलाकर वीडियो शेयर करने के साथ मिखाइल ने लिखा है कि ‘मैंने बहुत सोचा कि मुझे इस शार्क के साथ क्या करना है… मेरे लिए ‘आग’ अच्छा आइडिया था। मैं खुश नहीं हूं!’ यूट्यूब पर वीडियो में देखा जा सकता है कि मिखालइल अपनी नई लग्जरी कार एक खुले मैदान में लाकर खड़ी करता है। उसके बाद डिक्की से तेल निकालकर कार पर डाल देता है। थोड़ा तेल वह घास पर भी डाल देता है। इसके बाद कुछ दूर जाकर वह कुछ खाना पकाकर खाता है और लाइटर घास में डाल देता है। आग पलभर में कार को खाक कर देती है। मिखाइल ने यह वीडियो 24 अक्टूबर को शेयर किया था। इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक11,679,263 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस