Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों ढहते ज्वालामुखी का वीडियो वायरल हो रहा है। वोल्केनो के इस नजारे को होरुर क्रिस्टलीफसन (Horour Kristleifsson) नामक फोटोग्राफर ने ड्रोन से कैप्चर कर लिया। वीडियो में ज्वालामुखी क्रेटर के बड़े हिस्से को ढहते हुए दिखाई दे रहा है। ट्विटर पर वीडियो को गुड न्यूज कॉरेस्पोंडेंट ने शेयर किया है। ज्वालामुखी का वीडियो बेहद चौंकाने वाला है।

इस वीडियो को आइसलैंड की राजधानी रेकजाविक से करीब 40 किमी दूर फाग्राडल्सफजाल पर्वत से शूट किया गया है। यह वोल्केनो इस साल 19 मार्च को फूटा था। अब ज्वालामुखी के ऊपर से ड्रोन फुटेज में क्रेटर का हिस्सा गिरते हुए नजर आ रहा है।

वीडियो में कैप्शन लिखा है, 'आइसलैंड के फोटोग्राफर होरुर क्रिस्टलीफसन ज्वालामुखी क्रेटर के ऊपर ड्रोन उड़ा रहे थे।' तब क्रेटर रिम का एक हिस्सा ढह गया। वह हिस्सा देखने में छोटा लग रहा है, लेकिन इसका आकार 5 मंजिला बिल्डिंग के बराबर है।

इस वीडियो को 8 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। 68 यूजर्स रीट्वीट कर चुके हैं। वहीं 256 लोगों ने इसे लाइक किया है। यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं। एक ने कमेंट किया कि मुझे नहीं पता इससे अधिक हैरान करने वाला क्या हो सकता है। जबकि अन्य ने लिखा, 'मैंने अपनी जिंदगी में इतनी खतरनाक चीज नहीं देखी है।'

Posted By:

  • Font Size
  • Close