वॉशिंगटन। वर्जीनिया में रहने वाले लोग भ्रमित और चिंतित है। दरअसल, उनके घरों को पोर्च पर पुराने टीवी सेट रखें मिले हैं। 10 अगस्त की रात को एक आदमी ने करीब 50 घरों के बाहर पुराने टीवी सेट को छोड़ दिया। मजेदार बात यह है कि उस शख्स ने पुराने टीवी जैसा ही मुखौटा भी पहन रखा था।

हालांकि, उस आदमी के इस काम से किसी को कोई नुकसान तो नहीं हुआ है, लेकिन यह घटना हैरानी पैदा करने वाली जरूर है। स्थानीय निवासी जेम्स साइमन ने बताया कि यह अजीब है। निश्चित रूप से थोड़ा अजीब, लेकिन इससे किसी को कोई नुकसान नहीं है। साइमन ने ग्लेन एलन में अपने पोर्च पर टेलीविजन सेट मिला था। शुरू में तो वह हैरान रह गए।

बाद में जब उन्होंने अपने सिक्योरिटी कैमरे पर फुटेज देखी, तो वह और भी ज्यादा हैरान रह गए, क्योंकि इन टीवी सेट्स को छोड़ने वाले व्यक्ति ने अपनी पहचान छुपाने के लिए खुद भी टीवी सेट जैसा ही मुखौटा पहना था। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता था कि साइमन के पोर्च पर वह अज्ञात शख्स टीवी लाकर उसे रखता है और फिर सिक्योरिटी कैमरे को देखकर अपना हाथ हिलाता है।

साइमन के पड़ोस में रहने वाली जीन ब्रुकबैंक ने कहा कि उन्हे भी अपने पोर्च पर एक टीवी सेट मिला था। उन्होंने आस-पास के अन्य घरों की तस्वीरें लीं, जहां उन्हें इसी तरह की घटना के बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया और अधिकारियों को टीवी सेट लौटा दिया। स्थानीय मीडिया की खबर में दावा किया गया है कि करीब 50 घरों के बाहर पुराने टीवी सेट रखे गए थे।

पुलिस ने कहा कि उनका मानना ​​है कि एक से अधिक लोगों ने इन टीवी सेट्स को इलाके में रखा होगा। हालांकि, यह असामान्य घटना है, लेकिन ऐसा कोई कारण नहीं है, जिसकी वजह से परेशान होने की जरूरत हो। स्थानीय समाचार रिपोर्ट में कहा गया है कि साल 2018 में भी इसी तरह का प्रैंक (शरारत) इस इलाके में किया गया था। उस घटना में भी 20 से अधिक विंटेज टीवी सेट सामने वाले पोर्च पर रखे गए थे।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

fantasy cricket
fantasy cricket