कैलिफोर्निया। अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां रात में सो रही एक महिला ने सपने में अपनी इंगेजमेंट रिंग को बचाने के लिए उसे निगल लिया। मगर, जब उसकी आंख खुली तो उसे पता चला कि उसने सचमुच में ऐसा किया था। सैन डियागो की रहने वाल जेना इवान्स ने इस घटना के बारे में फेसबुक पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा- मैं एक सपना देख रही थी कि बॉबी और मैं एक हाई स्पीड ट्रेन में बहुत खराब स्थिति में बुरे लोगों के बीच फंस गए थे। तब बॉबी ने मुझे कहा कि अपनी अंगूठी बचाने के लिए मुझे उसे निगलना होगा।

29 वर्षीय महिला ने लिखा कि जब उसकी आंख खुली तो उसने पाया कि उसकी अंगूठी उनकी उंगली में नहीं थी। बुधवार की सुबह मैंने बॉब को उठाया और उसे बताया कि मैंने अपनी इंगेजमेंट रिंग को निगल लिया है। उसकी कहानी वायरल हो गई है और इसे एक लाख से ज्यादा रिएक्शन मिले हैं और 60 हजार से ज्यादा शेयर मिले हैं।

एनबीसी न्यूज ने रिपोर्ट दी है कि जेन्ना को नींद में चलने की बीमारी है। इसके बाद जरूरी देखभाल के लिए उन्हें क्लिनिक में ले जाया गया। डॉक्टर ने उसका एक्स-रे करवाया। इसके बाद वह एक दूसरी डॉक्टर से साथ एक्स-रे रिपोर्ट लेकर आई और बताया कि मेरी अंगूठी मेरे पेट में है। उसने लिखा- मैं निश्चित रूप से मेरी रिंग को अपने पेट में महसूस कर सकती थी और यह वास्तव में मुझे दर्द दे रही थी और परेशान कर रही थी।

जेना को आखिरकार 2.4 कैरेट हीरे की अंगूठी को निकलवाने के लिए अपर एंडोस्कोपी से गुजरना पड़ा। जेन्ना ने लिखा कि सब कुछ बहुत अच्छा होता चला गया। डॉक्टरों ने मेरी अंगूठी को पेट से निकालकर मुझे न देकर उसे बॉबी को दिया। बॉबी ने मुझे अंगूठी वापस दे दी, मैंने फिर से इसे नहीं निगलने का वादा किया। सीएनएन की रिपोर्ट में कहा गया है कि हम अगले साल शादी करने जा रहे हैं।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस