जिंदगी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो हमेशा के लिए यादगार बन जाती हैं। विदेश में रहने वाली एक महिला के साथ ऐसा ही एक वाकया हुआ जिसे वह लंबे अर्से तक याद रखेंगी। दरअसल, महिला अपने बच्चों को कार से स्कूल छोड़ने जा रही थी, लेकिन वह इस दौरान बच्चों को ही घर से लाना भूल गई। उसे अपनी गलती का अहसास उस वक्त हुआ जब वह कार चलाते हुए घर से काफी दूर तक निकल गई थी। काफी देर तक बच्चों की आवाजें न आने पर जब उसने पीछे पलटकर देखा तो बच्चे कार की पिछली सीट पर नहीं थे। इसके बाद महिला को याद आया कि वह अपने बच्चों को तो घर पर ही भूल गई है। इस घटना का महिला द्वारा एक वीडियो भी बनाया गया जिसे बाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया।

महिला ने शेयर किया ये वीडियो

अपने साथ हुई इस हास्यास्पद घटना की जानकारी लगने के बाद पहले तो महिला सकते में आ गई, हालांकि बाद में जब उसे अपनी गलती का अहसास हुआ तो वह खुद को अपने ऊपर ही हंसने से नहीं रोक सकी। इसी दौरान महिला द्वारा एक वीडियो भी बनाया गया जिसमें वह कह रही है 'वे कार में नहीं हैं। मैं मेरे बच्चों के बिना ही स्कूल जा रही थी। मैं बच्चों को स्कूल ले जा रही हूं और उन्हें कार में बैठाना ही भूल गई। अब मुझे वापस घर जाना होगा और उन्हें लेना होगा। मैं इस घटना पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं। मैंने अपने बच्चों को घर पर ही छोड़ दिया...'

इसके आगे वीडियो में महिला कह रही है कि 'मुझे उन्हें स्कूल ले जाना था और मैं कार में बैठ गई थी और घर से निकल गई। मैं कितनी Idiot हूं।' इसके साथ ही महिला ने कहा कि वह ठीक से सोईं नहीं थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

महिला द्वारा सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करने के बाद वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 46 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 37 लाख बार देखा जा चुका है। इस पर 3.6 लाख Likes और 1 लाख से ज्याद रिट्वीट हो चुके हैं।

Posted By: Neeraj Vyas