मल्टीमीडिया डेस्क। पति की बेवफाई पर अक्सर महिलाएं उनसे झगड़ा करती हैं या तलाक ले लेती हैं। मगर, केन्या में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां जब एक महिला ने अपने पति को दूसरी औरत के साथ देखा, तो उसने महज 17 डॉलर (1,132 रुपए) में उसे ही बेच दिया। यह खबर दुनियाभर के अखबारों में सुर्खियों में रही।

एडना मुकावाना ने अपने बिस्तर पर पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ने के बाद उसे घर से निकाल दिया। इसके साथ ही पति को साफ कह दिया था कि वह वापस घर नहीं लौटे। इससे पहले महिला ने अपनी सौतन को कहा कि वह 17 डॉलर लेकर उसके पति को हमेशा के लिए छोड़ दे। मगर, जब दूसरी महिला ने कहा कि वह भी उसे 17 डॉलर का ऑफर दे रही है कि वह अपने पति को छोड़ दे, तो एडना ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया।

एडना ने महज 1132 रुपए में अपने पति को सौतन को बेच दिया। इस पैसे से उसने अपने बच्चों के लिए नए साल के कपड़े खरीद लिए। एडना से यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने पति के साथ वापस रहेगी, उसने कहा- इसका सवाल ही नहीं पैदा होता। वह साल 2019 में हुई इस घटिया हरकत से साथ अपने नए साल की शुरुआत नहीं करना चाहती हैं।

एडना ने कहा कि उसका पति शराब का लती है। जब वह उस औरत के साथ सात दिनों से रह रहा था और घर नहीं लौटा, तो मैंने उसे रंगे हाथों बिस्तर पर उस महिला के साथ पकड़ा। अब मैं उसके साथ आगे नहीं रहना चाहती।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

fantasy cricket
fantasy cricket