Chicago: शिकागो के एक स्टोर के सिक्योरिटी गार्ड को एक महिला को फेस मास्क पहनने के लिए कहना महंगा पड़ गया। इस महिला ने उस सिक्योरिटी गार्ड पर चाकू से 27 बार वार किए, इस दौरान उस महिला की बहन ने इस सिक्योरिटी गार्ड को पकड़ रखा था। इस सिक्योरिटी गार्ड की हालत गंभीर बनी हुई है।

शिकागो पुलिस की प्रवक्ता Karie James के अनुसार, यह घटना रविवार को वेस्ट रोजवेल्ट रोड के 3200 ब्लॉक स्थित एक दुकान में हुई। 21 साल की जेसिका हिल (Jessica Hill) और 18 साल की जयला हिल (Jayala Hill) जब शाम को इस दुकान में प्रवेश कर रही थी तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें फेस मास्क पहनने और हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने को कहा। इन महिलाओं ने फेस मास्क लगाने से इंकार किया और वे उस सुरक्षाकर्मी से बहसबाजी करने के साथ मोबाइल से शूटिंग करने लगीं।

जब उस सिक्योरिटी गार्ड ने मोबाइल छीनने की कोशिश की तो यह बहसबाजी हाथापाई में बदल गई और एक महिला ने कथित तौर पर सिक्योरिटी गार्ड को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद जेसिका हिल ने अपने पेंट की जेब में से चाकू निकालकर उस सिक्योरिटी गार्ड पर हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान जयला हिल ने सिक्योरिटी गार्ड को पकड़ रखा था। इस 32 वर्षीय सुरक्षाकर्मी के गले, सीने, पीठ, गर्दन और हाथ पर चोट आई। जब वह नीचे गिरा तो इन दोनों महिलाओं ने उसके मुंह और शरीर पर पैर से वार किए।

इतनी चोट लगने के बावजूद उस सिक्योरिटी गार्ड ने इन दोनों बहनों को पुलिस के आने तक पकड़ कर रखा। इन दोनों बहनों को सिक्योरिटी गार्ड को जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इस गार्ड को माउंट सिनाई हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मंगलवार को सुनवाई के दौरान इन महिलाओं के वकील ने कहा कि चाकू का प्रयोग आत्मरक्षा के लिए किया गया। उनके खिलाफ आरोप बढ़ा-चढ़ाकर लगाए गए हैं।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस