पाकिस्तान के लड़ाकू विमान F-16 को मार गिराने के दौरान पाक सीमा में पहुंचे विंग कमांडर Abhinandan Varthaman का चाय पिलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। हाल ही में पाक के एक पत्रकार द्वारा Abhinandan को चाय पिलाने वाले शख्स का इंटरव्यू लिया गया था। इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद पाक पत्रकार का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है। पाक यूजर्स भी इस इंटरव्यू के बाद पाक पत्रकार की जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

पाक पत्रकार का इंटरव्यू वायरल

पाकिस्तान के Geo New Urdu के पत्रकार हामिद मीर का हाल ही में अनवर अली नाम के शख्स के साथ किया गया इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया गया है कि अनवर अली ने ही भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर को कैद में रहने के दौरान चाय पिलाई थी। इस इंटरव्यू में मीर अभिनंदन के चाय पीने वाले कप को दिखाते हुए अनवर से सवाल जवाब कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

हामिद मीर के इस इंटरव्यू का सोशल मीडिया में जमकर मजाक उड़ रहा है। पाक यूजर्स भी इसकी खूब खिल्ली उड़ा रहे हैं। आसमा अली नाम की एक यूजर ने ट्वीट करते हुए मीर और अनवर की बातचीत के जरिये तंज कसा। उन्होंने लिखा 'हामिद मीर: लास्ट टाइम ये कप कब धोया था आपने? बंदा: उस दिन से ये कप धुला नहीं क्यूं कि इस में अभिनंदन ने चाय पी थी।' एक अन्य यूजर नाइला ने मजाक उड़ाते हुए कहा 'क्या पत्रकारिता है, @HamidMirPAK! अगर पत्रकारों के लिए Oscar Award है तो मैं इसके लिए आपके नाम को बिना सोचे ही रखती हूं।' इस तरह ढेरों यूजर्स ने अपनी भड़ास निकाली।

अभिनंदन के चाय पीने का वीडियो हुआ था वायरल

भारत द्वारा पाकिस्तान में मौजूद आतंकियों के सफाए के लिए की गई बालाकोट एयर स्ट्राइक को एक साल पूरा हो चुका है। भारत की एयर स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में घुसकर हमला करने की कोशिश की थी। हालांकि भारतीय वायुसेना की मुस्तैदी की वजह से पाक का यह मंसूबा कामयाब नहीं हो सका था। इस दौरान विंग कमांडर Abhinandan Varthaman ने पाक वायुसेना के छक्के छुड़ाते हुए आधुनिक F-16 विमान को मिग-21 से मार गिराया था। इस घटनाक्रम के दौरान अभिनंदन का एयरक्राफ्ट भी क्रेश हो गया था जिसके चलते अभिनंदन पाक सीमा में पहुंच गए थे।

यहां पाक आर्मी ने उन्हें कैद कर लिया था, इस दौरान उनसे पूछताछ के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें अभिनंदन से पाक आर्मी ऑफिसर सवाल जवाब कर रहे थे। इस दौरान उन्हें कप में चाय पीने के लिए भी दी गई थी। पाक सेना के अधिकारियों को निडरता से जवाब देने को लेकर विंग कमांडर अभिनंदन की जमकर तारीफ भी हुई थी।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket