नई दिल्ली/एनसीआर, 10 मार्च 2022: भारत में पिछले साल Blaupunkt स्मार्ट टीवी की सफल शुरुआत के बाद, जर्मन मूल के ऑडियो-विजुअल ब्रांड दो नए प्रीमियम मॉडल 40-इंच एचडी रेडी और 43 इंच एफएचडी टीवी को जोड़ने के लिए रोमांचित हैं। भारत में उनका पोर्टफोलियो क्रमशः 15,999 रुपये और 19,999 रुपये से शुरू होता है। नए लॉन्च किए गए उत्पाद भारत के सबसे बड़े टीवी निर्माता एसपीपीएल द्वारा डिजाइन और निर्मित किए गए हैं, और 12 मार्च से फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। पिछले साल, ब्रांड ने भारतीय अनुबंध निर्माता, सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (एसपीपीएल) के साथ एक विशेष सहयोग के माध्यम से भारतीय बाजार में सात "मेड इन इंडिया" स्मार्ट टीवी पेश किए। समझौते में कहा गया है कि SPPL भारत में Blaupunkt के लिए ब्रांडिंग, डिजाइनिंग, पैकेजिंग और खुदरा आपूर्ति श्रृंखला प्रक्रिया को अंजाम देगा।

40 इंच के मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है और 43 इंच के टीवी की कीमत 19,999 रुपये है जो 1 जीबी रैम, 8 जीबी रोम, 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट का समर्थन करता है, जो स्पष्ट रूप से उन उच्च अंत के बराबर है। टीवी. ये मॉडल HDR10 के साथ आते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपयोगकर्ता तेज विवरण और ज्वलंत रंगों में हर दृश्य का आनंद लें।

2 स्पीकर, एक डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर, और एक 40-वाट स्पीकर आउटपुट जो सराउंड टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है, डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव ऑरल अनुभव प्रदान करता है। एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित, उपयोगकर्ताओं के पास Google Play Store के माध्यम से कई ऐप्स और गेम तक पहुंच होगी। इन सबसे ऊपर, उपयोगकर्ता रिमोट के सिंगल टच के माध्यम से अमेज़न प्राइम, यूट्यूब और सोनी लिव का उपयोग कर सकते हैं।

ग्राहकों को 40 इंच के टीवी पर 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ एक तरह का उच्च ऑडियो-विजुअल सिनेमाई अनुभव और 32 इंच के टीवी की कीमत पर एक अल्ट्रा-थिन बेजल प्राप्त होगा। 43-इंच टीवी, जिसमें कोई बेज़ल नहीं है, 500 निट्स ब्राइटनेस और एक इन-बिल्ट क्रोमकास्ट है, की कीमत 40-इंच टीवी के समान होगी।

विशेष रूप से, ब्रांड ने अपनी शुरुआत से ही रिकॉर्ड तोड़ टीवी बेचे हैं। 32 से 65 इंच के आकार के सभी मॉडल, एक बजट पर खरीदारों के लिए उत्कृष्ट चयन साबित हुए और इसकी साइबरसाउंड 4k श्रृंखला को फ्लिपकार्ट पर 4.6 रेटिंग के साथ ताज पहनाया गया है। टीवी की नई रेंज ग्राहकों को Blaupunkt द्वारा दी गई 70% छूट और SBI क्रेडिट कार्ड पर 10% तत्काल छूट पर उपलब्ध होगी।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, एसपीपीएल के सीईओ, अवनीत सिंह मारवाह, भारत में ब्लौपंकट टीवी के एक विशेष ब्रांड लाइसेंसधारी, ने कहा, “हमने स्थापना के बाद से एक अभूतपूर्व पहुंच हासिल की है जो हमारे प्यारे ग्राहकों ने हमें दिए गए असीम विश्वास को दर्शाता है। अधिक समावेशी डिजिटल इंडिया बनाने की प्रतिबद्धता के बाद, हम फ्लिपकार्ट पर दो नए मॉडल लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं।

गुणवत्ता और प्रीमियमनेस के साथ एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करना अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए प्राथमिकता है, हम वास्तव में मानते हैं कि ये दो सबसे स्मार्ट टीवी हैं जो भारतीय उपभोक्ताओं को समझने के वर्षों में बने हैं। उत्पाद नवाचार में एक आदर्श बदलाव को देखते हुए, हमारा मानना ​​​​है कि ये ऐसे उत्पाद हैं जो हर भारतीय परिवार के लिए सबसे उपयुक्त होंगे। ”

Blaupunkt के बारे में: Blaupunkt उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, कार मल्टीमीडिया और संबंधित उपभोक्ता जीवन शैली उत्पादों के लिए एक जर्मन ब्रांड है। 1924 में बर्लिन में "आइडियल" कंपनी के रूप में स्थापित, Blaupunkt ने हेडफ़ोन के लिए आंतरिक परीक्षण लेबल - ब्लू डॉट के माध्यम से कुख्याति प्राप्त की। गुणवत्ता सुविधा एक ट्रेडमार्क बन गई, और 1938 में, कंपनी के नाम भी।

आज, ब्रांड को GIP डेवलपमेंट SARL द्वारा 2009 में लॉन्च किए गए एक लाइसेंसिंग कार्यक्रम के हिस्से के रूप में विकसित किया जा रहा है। दुनिया भर में 40 से अधिक लाइसेंसधारी 90 से अधिक देशों में सभी महाद्वीपों पर BLAUPUNKT उत्पादों को श्रेणियों में वितरित करते हैं: ऑडियो, वीडियो, टीवी, कार मल्टीमीडिया, मोबाइल टेलीफोनी, ई-मोबिलिटी, घरेलू उपकरण, सुरक्षा प्रणाली, सफाई रोबोट, एयर कंडीशनिंग, ई-मोबिलिटी, और भी बहुत कुछ।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close