बिलासपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बिलासपुर महानगर इकाई की नवीन कार्यकारिणी गठन रविवार को किया गया। राजू गोसाला को महानगर अध्यक्ष एवं हिमांशु कौशिक को महानगर मंत्री का दायित्व दिया गया।

संजीवनी हास्पिटल के सभागार में कार्यक्रम हुआ। जिसमें अभाविप की परंपरा के अनुसार नवीन कार्यकरिणी का गठन किया गया। कार्यकारिणी का गठन यूं तो नौ जुलाई को स्थापना दिवस पर हो जाना था।

कोरोना महामारी के कारण विलंब हुआ। कार्यकारिणी गठन के इस मौके पर अभाविप प्रांत उपाध्यक्ष अमित बघेल, प्रांत सह संगठन मंत्री महेश साकेत, प्रांत सह मंत्री प्रतीक्षा पांडेय, नगर अध्यक्ष राजू, महानगर मंत्री आयुष तिवारी, विकाश पांडेय,संतोष सोनी, शैलेंद्र दिवेदी, अमित विशेष रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर पहले चुनाव अधिकारी द्वारा महानगर की पुरानी कार्यकारिणी भंग की गई। जिसके बाद नई कार्यकारिणी का गठन किया।

इस मौके पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कार्यक्रम में उपस्थित महानगर मंत्री हिमांशु कौशिक ने नवीन कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा "दायित्ववान कार्यकर्ता का मतलब यह नहीं होता कि वह किसी कार्यकर्ता से अलग हो गया है या कुछ विशेष हो गया है, अपितु इसका तात्पर्य इतना मात्र है कि संगठन के कार्यों को सुनियोजित करने के लिये वह एक जरिया बन चुका है जैसे आप एक कार्यकर्ता हैं वैसे ही मैं भी एक कार्यकर्ता हूं फर्क बस इतना है कि आप महानगर के स्तर पर संगठन के कार्यों को सुनियोजित करते हैं

और मैं प्रदेश के स्तर पर हम सभी को एक दूसरे के साथ कन्धा से कन्धा मिलाकर काम करने की जरुरत है। इस कार्यक्रम में मंगर मंत्री हिमांशु कौशिक सहमंत्री शिवा, श्रेयष , भव्या , गजेंद्र साहू भाग संयोजक कुणाल मिश्रा आयुष शर्मा शुभम ठाकुर कार्यालय मंत्री प्रफुल, साक्षी, सोशल मीडिया प्रकाश , हर्ष , राष्ट्रीय कला मंच काव्या आर्या उपस्थित रहे।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local