रायपुर। Railway News : रेल यात्रियों की सुविधा एवं मांग को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने रायपुर एवं कोरबा के बीच स्पेशल ट्रेन शुरू करने जा रही है। यह स्पेशल ट्रेन सप्ताह में चार दिन चलेगी। रायपुर-कोरबा एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन रायपुर से प्रत्येक बुधवार, गुरुवार, शुक्रवार एवं शनिवार को सात जुलाई, 2021 से एवं विपरीत दिशा में कोरबा से प्रत्येक गुरुवार, शुक्रवार शनिवार एवं रविवार को आठ जुलाई से चलेगी।

यह सुविधा आगामी आदेश तक उपलब्ध रहेगी। इस स्पेशल ट्रेन में 2 पावरकार, 4 चेयरकार, 1 एसी चेयरकार एवं 6 सामान्य सहित कुल 13 कोच की सुविधा रहेगी। यह गाड़ी पूरी तरह आरक्षित रहेगी एवं केवल कंफर्म टिकट यात्रियों को ही यात्रा करने की अनुमति रहेगी तथा साथ ही यात्रा के दौरान कोरोना के सभी नियमों का आवश्यक रूप से पालन करना होगा।

टिटलागढ़-संबलपुर के बीच रद रहेगी ट्रेन

संबलपुर-टिटलागढ़ सेक्शन के देवबहल और बरगढ़ रोड स्टेशनों के बीच पुल का निर्माण कार्य किया जाएगा। इस कारण 10 जुलाई को बिलासपुर से चलने वाली बिलासपुर-टिटलागढ़ पैसेंजर स्पेशल गाड़ी को संबलपुर स्टेशन में समाप्त की जाएगी तथा 10 जुलाई को संबलपुर से चलने वाली टिटलागढ़-बिलासपुर पैसेंजर स्पेशल गाड़ी संबलपुर स्टेशन से बिलासपुर के लिए रवाना की जाएगी। बिलासपुर-टिटलागढ़-बिलासपुर पैसेंजर 10 जुलाई, 2021 को संबलपुर-टिटलागढ़-संबलपुर के बीच रद रहेगी।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close