रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। विधानसभा क्षेत्र में स्थित सिमर्स क्लब पर शनिवार-रविवार देर रात आबकारी विभाग और पुलिस की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान नियत समय के बाद भी क्लब में खुलेआम शराब परोसी जा रही थी। पुलिस ने क्लब बंद करा दिया है।

इस क्लब की शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों तक पहुंच रही थी। क्लब में देर रात तक लाउडस्पीकर बजाए जाने के साथ ही नियत समय के बाद भी खुलेआम शराब परोसने की शिकायत आबकारी विभाग को मिल रही थी। जिसके बाद शनिवार देर रात आबकारी की टीम ने और पुलिस के सहयोग से मौके पर पहुंच कर क्लब को बंद कराते हुए संचालकों को जमकर फटकार लगाई।

वन डे पार्टी लाइसेंस पर चल रहा क्लब:

जानकारी के मुताबिक, सिमर्स क्लब संचालकों के पास क्लब में शराब परोसने के लिए शनिवार-रविवार को वन डे पार्टी लाइसेंस आबकारी विभाग से लिया जाता है। लाइसेंस लेने के बाद इसकी शर्ते भी पूरी नहीं की जाती है। ज्ञात हो कि वन डे पार्टी लाइसेंस के तहत मिलने वाले अनुमति में साफ तौर पर यह उल्लेखित होता है कि पार्टी केवल रात 11 बजे तक ही चलेगी, परंतु क्लब संचालकों द्वारा आबकारी विभाग द्वारा जारी नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था।

क्लब में तय समय के बाद भी संचालित करने की जानकारी मिलने के बाद उसे बंद करवाया गया। आबकारी और पुलिस विभाग की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की।

- प्रशांत अग्रवाल, एसएसपी, रायपुर

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close