रायपुर। गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बंलेश्वरीनगर से लगे एकता नगर में के.विश्वनाथ शर्मा की रविवार तड़के बिस्तर पर खून से सनी लाश मिली। पुलिस ने12 घंटे के भीतर इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली। शर्मा मर्चेंट नेवी के इंजीनियर थे। आरोप है कि उनकी हत्या पत्नी ने कराई।

शर्मा की पत्नी के पुरुष मित्र और उसके साथी ने हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने महिला के पुरुष मित्र और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में दोनों ने हत्या करना कबूल कर लिया है। सोमवार को पुलिस इस अंधे कत्ल का खुलासा करेगी।

कोरबा : युवक ने एक झटके में जीभ काटी और शिवलिंग पर चढ़ा दी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रविवार तड़के चार बजे मर्चेंट नेवी में कार्यरत इंजीनियर के.विश्वनाथ शर्मा(50) को बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े सबसे पहले उनकी नाबालिग बेटी ने देखा। उसने मां और भाई को इसकी जानकारी दी। आनन-फानन में डॉक्टर बुलाकर लाया गया। उस वक्त शर्मा की सांसें चल रही थीं।

परिजनों ने तत्काल उन्हें डीकेएस अस्पताल में लाकर भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना-स्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो मृतक की पत्नी केवी लता पर शक गया। दरअसल के.विश्वनाथ शराब पीने के आदी थे।

नवविवाहिता से दुष्कर्म, फिर शादी का झांसा देकर कराया तलाक, प्रेग्नेंट होने पर छोड़ा

उनकी इस लतसे पत्नी परेशान थी। उसने अपने पुरुष मित्र लवकुश शुक्ला से बात कर पंडरी निवासी अवनीश यादव को हत्या की सुपारी दी। योजना के मुताबिक पहले से घर का दरवाजा खुला रखा गया था। लवकुश और अवनीश आधी रात कमरे में घुसे। इसके बाद वे लोहे की रॉड से शर्मा के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर भाग निकले।

अद्भुत नजारा : जब बादल खींचने लगे तालाब का पानी, देखें VIDEO

Korba Murder : हत्या के बाद निर्वस्त्र अवस्था में महिला की लाश दफनाई