Main Khiladi Tu Anari completes 25 years: अक्षय कुमार और सैफ अली खान की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' याद है? इस फिल्म को दो दशक से अधिक समय हो गया है जब समीर मलकान के निर्देशन में दर्शकों ने अक्षय और सैफ के शानदार अभिनय को देखा था। इतने सालों के बाद भी, उनके प्रशंसक अभी भी उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। अक्षय के जबर्दस्त स्टंट और सैफ के कॉमिक टाइमिंग के लिए लोग आज भी इस फिल्म को याद करते हैं।

'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' ने आज 25 साल पूरे कर लिए है और इस मौके पर सोशल मीडिया पर अक्षय और सैफ की फिल्म सेट्स की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही है। अक्षय और सैफ इस तस्वीर में बातों में मशगूल नजर आ रहे हैं और फैन्स को पुरानी यादों में फिर ले गए हैं।

इस फिल्म में अक्षय ने एक एंग्री पुलिस ऑफिसर का रोल किया था जो कि अपने बड़े भाई की मौक का बदला लेता दिखता है। सैफ का रोल एक्टर (दीपक कुमार) का था जो कि रोमांटिक हीरो के तौर पर टाइपटास्ट नहीं होना चाहता था और इसलिए अक्षय की पर्सनालिटी और स्टंट्स को फिल्म में कॉपी करना चाहता था।

View this post on Instagram

25 YEARS COMPLETED OF #mainkhiladituanari @akshaykumar @saif_alikan @theshilpashetty #instamood #fashion #girl #followme #nofilter#bestoftheday #instadaily #jj #follow #instagood#iphoneonly #sun #cute #igdaily #sky #picoftheday#tbt #fun #iphonesia #beautiful #summer#tagblender #tweegram #igers #instagramhub #love#photooftheday #me #Akshaykumar

A post shared by MY WORLD AKSHAY (@myworldakshay) on

साल 1994 को रिलीज हुई इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी ने अक्षय की प्रेमिका बसंती का रोल किया, वहीं राजेश्वरी को सैफ के अपोजिट कास्ट किया गया। राजेश्वरी ने फिल्म में अक्षय की छोटी बहन का किरदार निभाया।

शक्ति कपूर ने फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई थी।

फिल्म के गाने 'चुरा के दिल मेरा' से लेकर 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने बहुत लोकप्रिय हुए थे और अभी भी लोगों के पसंदीदा में शामिल हैं। इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता ने अक्षय और सैफ के करियर को आगे बढ़ाने में मदद की और 90 के दशक के वे बैंकेबल स्टार्स में गिने जाने लगे। अक्षय और सैफ को उसका बाद साल 2008 में रिलीज फिल्म 'टशन' में देखा गया। फिल्म में करीना कपूर भी थी। उन्हें 'ये दिल्लगी', 'कीमत', 'आरजू' और 'तू चोर मैं सिपाही' में भी साथ देखा गया।

Posted By:

  • Font Size
  • Close