Alia Bhatt अब अफसोस कर रही हैं। उन्होंने एक वक्त 'इंशाअल्लाह' को चुन लिया था और अब यह फिल्म बंद हो चुकी है। आलिया को इस वजह से आमिर की फिल्म छोड़ना पड़ी थी और अब वे इस दोहरे नुकसान से दुखी हैं।

आलिया वाकई खुश थीं कि उन्हें हिंदी सिनेमा के बेहतरीन फ़िल्ममेकर्स में शामिल संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौक़ा मिल रहा है। साथ मिल रहा था सलमान ख़ान जैसे सपुरस्टार का। 'इंशाअल्लाह' फ़िल्म की रिलीज़ भी अगले साल ईद पर तय हो गई थी। फिल्म शुरू होने ही वाली थी कि अचानक 'इंशाअल्लाह' बंद होने की ख़बर आ गई। इस फ़िल्म के बंद होने से आलिया भट्ट को दोहरा घाटा हुआ है, जिसको लेकर वो काफ़ी अपसेट बतायी जा रही हैं।

'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' की खबर है कि आलिया ने इंशाअल्लाह के लिए आमिर ख़ान के साथ एक प्रोजेक्ट ठुकरा दिया था। जब आमिर की फ़िल्म के लिए आलिया को याद किया गया तो उससे पहले ही वो अपनी सारी डेट्स इंशाअल्लाह को दे चुकी थीं। अभी तो आलिया अपने पिता के लिए 'सड़क 2' की शूटिंग कर रही हैं। इसे उनके डैड महेश भट्ट निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म से वे अर्से बाद डायरेक्शन में लौट रहे हैं। अपनी बेटी के साथ उनकी पहली फ़िल्म है। इसमें आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं, जबकि ओरिजनल 'सड़क' में लीड में रहे संजय दत्त और पूजा भट्ट भी इस सीक्वल में नज़र आएंगे।

वैसे आलिया ने हाल ही में अयान मुखर्जी की फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी की है। 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय खास रोल कर रहे हैं। यह एक सुपरहीरो मूवी है। आलिया भट्ट इस साल करण जौहर की 'कलंक' में फीमेल लीड थीं, इसमें उन्हें आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन के अपोज़िट कास्ट किया गया था। यह फ़िल्म फ्लॉप हुई थी। इसी साल रणवीर सिंह के साथ आई आलिया की 'गली बॉय' सफल रही थी।

संजय लीला के भंसाली प्रोडक्शंस के ट्विटर हैंडल पर दो दिन पहले बताया गया था कि इंशाअल्लाह फ़िलहाल के लिए बंद कर दी गई है।