Anushka Shetty इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में है। लंबे समय से इस एक्ट्रेस की बाहुबली को-स्टार Prabhas के साथ अफेयर की चर्चा रही है लेकिन दोनों ने इस बारे में हमेशा चुप्पी ही रखी लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया है कि वह जल्द ही शादी करने जा रही है।

पहले खबरें थी कि अनुष्का एक बिजनेसमैन से शादी कर सकती है, फिर एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया कि वह किसी भारतीय क्रिकेटर के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इस बाते में बात कर खुलासा किया है।

कोईमोई में छपी खबर के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शेट्टी ने कहा है कि वह जल्द शादी करेंगी लेकिन उस शख्स से जो उनके पेरेंट्स चुनेंगे। लेकिन उन्होंने उस रिपोर्ट्स को खारिज किया है जिसमें कहा गया था कि वह किसी क्रिकेटर के साथ शादी करेंगी। उन्होंने कहा कि ऐसा सब नहीं है।

बता दें कि अनुष्का को एक्शन-ड्रामा सई रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आई थी जिसमें चिरंजीवी लीड में थे और राम चरण ने इसे प्रोड्यूस किया था। अब अनुष्का को आर माधवन और अर्जुन रेड्डी फेम शालिनी पांडे के साथ नि:शब्दम् में देखने को मिलेगा। नि:शब्दम् में आर माधवन एक सेलिब्रिटी म्यूजिशियन के किरदार में होंगे, वहीं शालिनी को अनुष्का शेट्टी की असिस्टेंट के रूप में दिखाया जाएगा जो कि एक म्यूट आर्टिस्ट का रोल कर रहे ही।

फिल्म को हेमंत मधुकर डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे कोना वेंकट और टीजी विश्व को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू में रिलीज होगी।

बता दें कि प्रभास की बाहुबली के बाद साहो रिलीज हुई थी और यह फिल्म तीसरी सबसे महंगी फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर है। प्रभास फिलहाल फिल्म 'जान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े है।

Posted By: Sonal Sharma