भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) हाल ही में अपने प्राइवेट वीडियो लीक को लेकर चर्चा में थी। उनका बॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। बाद में मधु ने इसे हटाने का आग्रह किया था। अपने वीडियो विवाद के कुछ दिनों बाद उन्होंने एक धमाकेदार वापसी की है। तृषा ने अपना नया गाना रिलीज कर दिया है। जिसके बोल, 'वायरल भईलू Facebook प' है।

इस को राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और सुरभि शिवानी (Surbhi Shivani) ने गाया है। इसमें तृषाकर मधु और राकेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। छोटू रावत (Chhotu Rawat) ने संगीत दिया है और अरुण बिहारी (Arun Bihari) ने गीत लिखा है। गाने में मधु और राकेश की केमिस्ट्री शानदार दिख रही है। दोनों कलाकारों ने फेसबुक पर सॉन्ग की लिंक शेयर की है। बता दें इससे पहले भी राकेश और तृषा कई वीडियो एलबम में साथ काम कर चुके हैं।

इस बीच अपने विवादास्पद प्राइवेट वीडियो होने के बाद तृषा ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को चेतावनी दी। जिन्होंने कथित तौर पर वीडियो को वायरल कर दिया था। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वीडियो किसने शूट किया और यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक कैसे पहुंचा।

उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट भी किया। जिसमें कहा कि भगवान सब कुछ देख रहे हैं। मुझे बदनाम करने के लिए, कुछ लोगों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। मैंने सोचा भी नहीं था कि बिहार के कुछ लोग इतने निम्न स्तर के हैं।

बता दें 27 वर्षीय अभिनेत्री पश्चिम बंगाल की मूल निवासी हैं। उन्होंने भोजपुरी धारावाहिक 'हम है हिंदुस्तानी' से करियर की शुरुआत की थी। तृषा ने भोजपुरी फिल्म उद्योग के प्रमुख अभिनेताओं के साथ कई आइटम सॉन्ग किए हैं।

Posted By: Shailendra Kumar