Bigg Boss 13 खबरों में है और इसकी वजह है Sidharth Shukla और Rashami Desai का जगजाहिर झगड़ा। दोनों के विवाद को दुनियाभर में लोग जान रहे हैं। शो के दौरान Sidharth Shukla और Rashmi Desai के बीच में जमकर कई झगड़े हुए। इससे शो की टीआरपी को भी खूब फायदा मिला। वैसे इन दोनों के बीच बिग बॉस से पहले भी लड़ाई हो चुकी है। एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान आपस में उलझ चुके हैं। खबर है कि जब दोनों Dil Se Dil Tak शो में काम कर रहे थे तब जोरदार झगड़ा हुआ था। पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर इस बात को लेकर बहस चल रही थी कि सिद्धार्थ ने रश्मि को शो के सेट पर ही 80 लोगों के सामने जलील किया था।

अब तक सिर्फ इंटरनेट पर कयास के रूप में ले रहे थे लेकिन अब इसकी पुष्टि भी हो गई है। इसकी पुष्टि Dil Se Dil Tak की को स्टार Vaishnavi Mahant ने की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वैष्णवी ने बताया है कि दोनों के बीच शो के सेट पर झगड़ा हुआ था। वैष्णवी ने कहा ''हां, ऐसी कुछ घटनाएं हुई थीं। हमें भी पता है। कुछ में तो हम गवाह भी हैं क्योंकि वो सब हमारे सामने हुआ था। सिद्धार्थ का उसकी जुबान पर कंट्रोल नहीं रहता कि वो क्या कह रहा है। ऐसी चीजे हुई हैं सेट पर।''

वैष्णवी के इस खुलासे से इंटरनेट पर यह मामला एक बार फिर से गर्मा गया है और लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। दूसरी तरफ हाल में एक क्लिप सामने आई थी जो लोगों को यह बता रही थी कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के पुराने दिनों की सच्चाई क्या है। इन दोनों के बीच होने वाले झगड़ों ने शो के होस्ट सलमान खान को इतना नाराज कर दिया है कि उन्होंने दोनों को बिग बॉस के घर में अपने पिछले झगड़ों के बारे में बात करने से ही रोक दिया। हालांकि, अगले ही दिन रश्मि ने अपने प्रेमी अरहान खान को लेकर भी कुछ चौंकाने वाली बातें कही थीं।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket