वेब सीरीज Gandii Baat से सुपरहिट होने वाली Anveshi Jain की फैन फॉलोइंग दिन - ब - दिन बढ़ती जा रही है। अब तो हालात ये हैं कि वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो चंद घंटो में उसे हजारों लाइक्स मिल जाते हैं। इंटरनेट सेंसेशन बनी अन्वेषी जैन के सोशल मीडिया पर कई फैन पेजेस हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर अन्वेषी ने हाल ही में अपना नया फोटो शूट पोस्ट किया है। इन तस्वीरों में वो काली साड़ी में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें उनके फैन्स में वायरल हो रही हैं।

बता दें कि Web Series में एक्टिंग से पहले अन्वेषी जैन कई कॉपोर्रेट इवेंट्स, वेडिंग्स, कैम्पस इवेंट्स, चैरिटी इवेंट्स, प्राइवेट पार्टीज में होस्ट रह चुकी हैं। अन्वेषी ने मध्य प्रदेश के इंदौर में भी काफी समय बिताया है। यहां के अनुभव को वो बेहद अहम मानती हैं और लोगों को मददगार।

एक तेलुगु फिल्म 'कमिटमेंट' में भी उन्हें तेजस्वी मादीवाड़ा, अमित तिवारी और समर सिंह के साथ रखा गया। लेकिन Anveshi को सबसे ज्यादा चर्चा मिली 'गंदी बात' से। इसके बाद ही वो इंटरनेट पर पहचाना नाम बन पाई हैं।

View this post on Instagram

@pranjalj.111

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25) on

अन्वेषी के बारे में बता दें कि एक जमाना था जब लोग उन्हें उनके शरीर की वजह से चिढ़ाते थे। जब वो कॉलेज में थीं तो वो अपने शरीर को कोसा करती थीं।

अन्वेषी जैन मध्य प्रदेश के खजुराहो की रहने वाली हैं जो अपने मंदिरों के लिए दुनियाभर में मशहूर है। अन्वेषी ने भोपाल के राजीव गांधी प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की है।

उन्होंने मॉडल बतौर करियर शुरू किया था और कई असाइन्मेंट्स और प्रमोशनल अपीयरेंस किए। उसके बाद उन्होंने खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया जहां अकसर वह रिलेशनशिप एडवाइस देती है।

एकता कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म 'ऑल्ट बालाजी' के शो 'गंदी बात' के सीजन 2 में अन्वेषी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे और इन्हीं के कारण वो सोशल मीडिया पर काफी छा गई।

View this post on Instagram

The very essence of romance is uncertainty!!

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25) on

अपने लोकप्रियता के कारण ही अन्वेषी जैन एक समय गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्हें लोग ट्रेडिशनल ड्रेसेस में भी देखना पसंद करते हैं और वेस्टर्न कपड़ों में भी।

पिछले साल जब बिग बॉस 13 शुरू होने वाला था तो अन्वेषी जैन का नाम भी इसमें शामिल होने वालों की सूची में था। बाद में खबर आई कि अनु मलिक के भाई अबु मलिक ने उन्हें ही रिप्लेस किया।

उस दौर में खबर थी कि 'बिग बॉस' में एंट्री से पहले ही कई पोस्ट अन्वेषी ने सोशल मीडिया पर किए थे लेकिन इस कॉन्ट्रेक्ट के तहत प्रतिभागियों को नहीं बताना होता है कि वह सलमान खान के शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close