Natu Natu Song: पिछले साल रिलीज हुई फिल्म RRR सुपरहिट थी। इसके सॉन्ग 'नाटू नाटू' (Natu Natu) को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस गाने को ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया। अब इसी गाने ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग श्रेणी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड (Golden Globe Award) जीता है। जिसकी जानकारी गोल्डन ग्लोब के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है। पीएम के अलावा शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

यूक्रेन के राष्ट्रपति के घर पर हुई थी शूटिंग

'नाटू नाटू' गाने को 2021 में यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की के आधिकारिक निवास Marrinskyi Palace के सामने फिल्माया गया था। तब रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध नहीं चल रहा था। फिल्म के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने बताया था कि यूक्रेन राष्ट्रपति खुद एक अभिनेता रह चुके हैं। इसलिए उन्होंने हमें गाना शूट करने की इजाजत दे दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने RRR टीम को दी बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा कि यह एक ऐतिहासिक पल है। फिल्म के कंपोजर एमएम कीरावाणी, एसएस राजामौली और आरआरआर की पूरी टीम को बधाई। भारत के लिए ये गर्व की बात है।

अमिताभ बच्चन ने टीम को किया विश

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, आरआरआर की टीम को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतने की शुभकामनाएं। ये एक वेल डिजर्विंग अवॉर्ड था।

राम चरण ने शेयर की फोटोज

RRR के एक्टर राम चरण ने इंस्टाग्राम पर खुशी जाहिर की। उन्होंने अवॉर्ड के बाद की फोटोज शेयर की। लिखा कि हम गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीत गए हैं।

जूनियर एनटीआर ने जाहिर की खुशी

जूनियर एनटीआर ने कहा, नाटू नाटू हमेशा से मेरे लिए स्पेशल गाना रहेगा। ये एक वेल डिजर्व अवॉर्ड था। मैंने अपने करियप में कई गानों पर डांस किया है, लेकिन नाटू-नाटू मेरे दिल के करीब है।

ऐसे ही भारत को प्राउड फील करवाते रहें- शाहरुख खान

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए आरआरआर की पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि सर सुबह आंख खुलते ही मैंने नाटू नाटू गाने पर डांस करते हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में आपकी जीत का जश्न मनाया। अभी कई अवॉर्ड्स आना बाकी हैं। आप ऐसे ही भारत को प्राउड फील करवाते रहें।

सोशल मीडिया पर शाहरुख ने ट्वीट करते हुए RRR की पूरी टीम को में बधाइंया दी हैं। किंग खान ने ट्वीट में लिखा- ‘सर सुबह आंख खुलते ही मैंने नाटू-नाटू गाने पर डांस करते हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में आपकी जीत को सेलिब्रेट किया। अभी और भी कई अवॉर्ड्स आने बाकी हैं, आप ऐसे ही इंडिया को प्राउड फील करवाते रहें।’एआर रहमान ने ट्वीट में लिखा कि इनक्रेडिबल, सभी भारतीयों और फैंस की तरफ से एमएम कीरावाणी और आरआरआर की टीम को बधाई।

Posted By: Kushagra Valuskar

मनोरंजन
मनोरंजन
  • Font Size
  • Close