बॉलीवुड में सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर जितने फेमस हैं, उतने ही चर्चा में रहते हैं अपनी फिटनेस और बॉडी को लेकर। सुपरस्टार सलमान खान की तरह बॉडी बनाने वालों होड़ है और उन्होंने बॉडी बिल्डिंग को युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय कर दिया। लेकिन उनकी बॉडी की तरह दमदार बॉडी एक शख्स की है और वह है कॉमेडियन Johnny Lever के बेटे Jesse Lever की। जेसे लीवर अपने सिक्स पैक्क एब्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर जेसे ने ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए काफी फोटोज शेयर की है।

जॉनी लीवर के बेटे जेसे का फिटनेस को लेकर क्रेज और भी इसलिए प्रेरणादायी है क्योंकि वह कैंसर से लड़कर खड़े हुए हैं। 12 साल की उम्र में जेसे को गले में ट्यूमर हो गया था। ट्यूमर इतना बढ़ गया कि कैंसर में तब्दील हो गया। सालों तक उनका इलाज चला और आखिरकार वह इस गंभीर बीमारी से बचकर निकल आए।

जॉनी लीवर ने सुजाता से 1984 में शादी की थी और उनके दो बच्चे जेसे और जेमी लीवर हैं।

बता दें कि जेसे ने लंदन से ह्यूमन रिसोर्सेस में मास्टर डिग्री ली है। वह म्यूजिशियन भी हैं और ड्रम बजाते हैं। उनका म्यूजिक ग्रुप भी है जो शोज करता है।

जेसे को पहली बार साल 2001 में कभी खुशी कभी गम में देखा गया था। उन्होंने फिर में जॉनी लीवर के बेटे घसीटाराम का किरदार निभाया था।

वे टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन की फिल्म वार का भी हिस्सा थे। उस फिल्म के एक गाने में उनकी झलक दिखी थी।

Posted By: Sonal Sharma