Konkona Sen Sharma और Ranvir Shorey ने साल 2010 में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन साल 2015 में दोनों अलग हो गए। अब इस कपल ने आधिकारिक रूप से तलाक की अर्जी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अलग-अलग रह रहे बॉलीवुड कपल रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा ने आधिकारिक रूप से तलाक की अर्जी दायर की है और कानून रूप से अलग होने का फैसला आपसी सहमति से लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तलाक की सभी औपचारिकताएं हो गई है और अगले छह महीनों में फैसला हो जाएगा। चर्चा है कि दोनों इससे पहले काउंसलिंग की प्रक्रिया से गुजरे लेकिन दोनों ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया। बता दें कि कोंकणा और रणवीर ने साल 2007 में डेटिंग शुरू की थी और कुछ सालों की कोर्टशिप के बाद 2010 में शादी की। साल 2011 में कोंकणा ने पहले बच्चे हरून को जन्म दिया और दोनों ने बच्चे की जॉइंट कस्टडी लेने का फैसला किया था।

साल 2015 में दोनों ने अपने अलग होने की पुष्टि की और रणवीर शौरी ने इस रिश्ते के टूटने का दोष खुद के सिर लिया। रणवीर और कोंकणा ने ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स और आजा नच ले फिल्मों में साथ काम किया है।

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक रणवीर का एडवोकेट वंदना शाह और कोंकणा का एडवोकेट शांति साठे प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Haroony 💙

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona) on

बता दें कि कोंकणा को दो नेशनल अवॉर्ड्स मिल चुके हैं। वह फिल्ममेकर और एक्ट्रेस अपर्णा सेन की बेटी है। उन्होंने अपना डेब्यू 1983 की फिल्म इंदिरा से चाइल्ड आर्टिस्ट बतौर किया था। कोंकणा को शुरुआत में आर्टहाउस और इंडिपेंडेंट फिल्म के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने पैरेरल सिनेमा की लीडिंग एक्ट्रेस बतौर पहचान मिली। रणवीर शौरी ने साल 2002 में एक छोटी सी लव स्टोरी से डेब्यू किया था।

Posted By: Sonal Sharma