बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी काफी लंबे समय से भारतीय सिनेमा और टीवी जगत में काम कर रही हैं। अब सनी भारत के रंग ढंग में पूरी तरह से ढल चुकी हैं। उन्होंने भारत के त्योहार मनाना भी शुरू कर दिया है। गणेश चतुर्थी के मौके पर उन्होंने भी अपने घर में गणपति बप्पा की प्रतिमा रखी है और पूरे विधि-विधान के साथ बिल्कुल देसी अंदाज में बप्पा की पूजा भी कर रही हैं। सनी के साथ उनके बच्चे भी देसी अंदाज में गणेश भगवान की आराधना कर रहे हैं, लेकिन उनके पति इस मौके पर भी सूट-बूट और मोजे में नजर आए।

आमतौर पर सभी सेलिब्रिटी गणपति बप्पा की पूजा करते समय कुर्ता पहनना पसंद करते हैं या कुछ ऐसे कपड़े पहनते हैं, जिसमें उन्हें आरती करने और नारियल तोड़ने जैसे कामों में आसानी हो, लेकिन डेनियल ने यहां भी कोट पैंट पहना और प्रोफेशनल लुक में नजर आए।

शुरुआत में सनी लियोनी ने कहा था कि उन्हें गणपति सेलिब्रेशन को लेकर रीति-रिवाज की सही जानकारी नहीं है। हालांकि, तब भी उन्होंने बप्पा को लेकरआस्था दिखाई थी। इस बार उन्होंने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

सनी लियोनी ने भी इस साल भी अपने घर पर गणपति का स्वागत किया है। उन्होंने बप्पा के साथ अपने परिवार की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं।

सनी लियोनी ने गणेश भगवान के स्वागत के लिए शानदार सजावट की है। इस मौके बेटी और मां ने एक जैसे कपड़े पहने हैं।

इन तस्वीरों में घर के सभी सदस्य गणपति के सामने हाथ जोड़े हुए एथनिक वेयर में दिख रहे हैं। सनी लियोनी ने साल 2018 में नए घर में प्रवेश करते समय भी 'गणपति बप्पा' को विराजमान किया था।

सनी ने 2018 में एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, "मैं नहीं जानती कि इस दिन क्या होता है, इसके सही रीति-रिवाज क्या हैं लेकिन मुझे और डेनियल को बहुत खुशी है। हमने अपने नए घर में गणपति का स्वागत किया है। सबको गणेश चतुर्शी की शुभकामनाएं।"

Posted By: Sandeep Chourey