Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah कभी भी एंटरटेन करने में कमी नहीं रखता है। शो के एक-एक कलाकार ऐसे हैं जिनके बिना शो अधूरा ही होता। उनमें से एक हैं जेठालाल गढ़ा के साथ काम करने वाले नट्टू काका। नट्टू काका हमेशा 'सेठजी..सेठजी' कहकर दिल जीत लेते हैं। उनका अंदाज ऐसा है लोग हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। नट्टू काका की भूमिका एक्टर घनश्याम नायक निभा रहे हैं और उन्हें देखकर लगता है कि इस रोल में उन्हें कोई रिप्लेस कर ही नहीं सकता। नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक के बारे में कुछ बातें यहां बता रहे हैं जो शायद कई लोग नहीं जानते हैं। घनश्याम नायक एक बॉलीवुड एक्टर भी हैं। घनश्याम नायक ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, चोरी चोरी, खाकी आदि में काम किया है। वह इंडस्ट्री से पिछले 55 सालों से जुड़े हुए हैं। वे साल 2008 से ही तारक मेहता शो का हिस्सा हैं। बता दें घनश्याम नायक 75 साल के हैं।

नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक ने 350 से ज्यादा हिंदी सीरियल और 200 से ज्यादा गुजराती और हिंदी फिल्मों में काम किया है। कई लोग नहीं जानते कि उन्होंने 7 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में करियर शुरू किया था। उन्होंने 1960 की फिल्म मासूम में चाइल्ड आर्टिस्ट बतौर काम किया था। फिल्म मासूम को सत्येन बोस ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में अशोक कुमार, सरोश ईरानी, हनी ईरानी और मोहन चोटी भी थे। ये वही फिल्म है जिसमें हिट गाना नानी तेरी मोरनी को ... और हमें उन राहों पर चलना है जहां गिरना और संभलना हैं... है।

उन्होंने 100 से ज्यादा गुजराती स्टेज प्ले में भी काम किया। वे 12 गुजराती फिल्मों में आशा भोंसले और महेंद्र कपूर के साथ प्लेबैक कर चुके हैं। उन्होंने 350 से ज्यादा गुजराती फिल्में डब की है। उन्होंने हिंदी फिल्म एक और संग्राम और भोजपुरी फिल्म बैरी सावन में लीजेंड एक्टर कन्हैयालाल को आवाज भी दी है।

घनश्याम नायक ने एक महल हो सपनों का, सारथी, साराभाई वर्सेस साराभाई में भी काम किया है।

बता दें कि घनश्याम नायक केवल दसवीं पास हैं।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020