Maaya Gange Song: अपकमिंग फिल्म बनारस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के साथ एक जबरदस्त टीम सामने आ रही है जिसमें टैलेंटेड एक्टर से लेकर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर और फिल्म की स्क्रिप्ट तक सभी दमदार है। ऐसे में अब मेकर्स ने दर्शकों के लिए फिल्म का एक जबरदस्त ट्रैक रिलीज किया है, जिसने फिल्म को लेकर उनके उत्साह को और बढ़ा दिया है। यह फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी और इसके सबसे बेस्ट ट्रैक 'माया गंगे' का हिंदी वर्जन जारी कर दिया गया है। इस गाने का कन्नड़ वर्जन पहले से ही YouTube के टॉप ट्रैक्स पर है और अब इसका हिंदी वर्जन भी धमाल मचाने के लिए तैयार है।

बनारस के घाटों के बीच शूट हुई है फिल्म

इस फिल्म को बनारस के सभी 84 घाटों और शवों के बीच शूट किया गया है, जो निश्चित रूप से आपके होश उड़ा देगा। मुंबई में एक ग्रैंड सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान इसे लॉन्च किया गया जहां अभिनेता ज़ैद खान, अभिनेत्री सोनल मोंटेरो, निर्देशक जयतीर्थ, निर्माता तिलक राज बल्लाल, लिरिसिस्ट अराफात मोहम्मद के साथ चीफ गेस्ट मधुर भंडारकर भी मौजूद थे। इस फिल्म पर बात करते हुए मधुर भंडारकर ने कहा, "तिलक एक अच्छे फ्रेंड हैं और मैं उन्हें, मुझे यहां इनवाइट करने के लिए धन्यवाद करता हूं। गाना शानदार है और मैंने इसे बहुत पहले देखा है और इसे बहुत अच्छी तरह से शूट किया गया है। फिल्म अच्छी लग रही है और मैं इंतजार कर रहा हूं कि तिलक मुझे पूरी फिल्म दिखाएं। बनारस को इतनी अच्छी तरह से कैप्चर करने वाली टीम और निर्देशक को मेरी शुभकामनाएं। मैं खुद कई बार वहां गया हूं।"

फिल्म का दिलचस्प सॉन्ग 'माया गंगे'

फिल्म के प्रोड्यूसर तिलक राज बल्लाल कहते हैं, “जैद एक अच्छे अभिनेता और एक महान इंसान हैं। मैंने उनके पिता, जो एक शानदार राजनेता हैं, से कहा था कि 2 साल बाद आप जैद के पिता के रूप में जाने जाएंगे और यही आपका सबसे बड़ा गौरव होगा। वहीं निर्देशक जयतीर्थ ने कहा, "मधुर सर, मैं आपका स्टूडेंट हूं और मैंने आपकी फिल्में देखी हैं और सीखा है। यह मेरी सातवीं फिल्म है, मेरी आखिरी फिल्म बेल बॉटम थी। माया गंगे मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे उम्मीद है कि मैं इस गाने के जरिए जो कुछ कहना चाहता हूं, वह दर्शकों तक पहुंचे और उनके दिलों को छू जाए।” फिल्म के लीड एक्टर ज़ैद खान ने अपनी मुश्किल शूटिंग के बारे में बताते हुए कहा, “अंडरवाटर सीक्वेंसेज को शूट करना बहुत जोखिम भरा और चुनौतीपूर्ण था। मैं अपने 3 स्तंभों, तिलक जी मेरे गॉड फादर, संजय दत्त और बिट्टू सर को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारे काम की सराहना करने के लिए मीडिया को धन्यवाद।”

Posted By:

  • Font Size
  • Close