Vijay Deverakonda की हाल ही में आई फिल्म World Famouse Lover की हालत टिकट खिड़की पर ठीक नहीं है। Box Office पर इस फिल्म ने फैन्स को निराश किया है। फिल्म जरा भी दम नहीं दिखा पा रही है और सबसे असफल फिल्मों में शामिल होती दिखाई दे रही है। हालांकि, पर्दे पर आने से पहले फिल्म को लेकर काफी सकारात्मक खबरें आ रही थीं और माना जा रहा था कि यह सफल होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। क्रांति माधव के डायरेक्शन के में बनी इस फिल्म ने औसत से भी कमजोर प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म में राशि खन्ना, ऐश्वर्या राजेश, कैथरिन ट्रेसा और इसाबेल लीट अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने पहले वीकेंड में 9.09 करोड़ कमाए हैं और चौथे दिन इसकी कमाई वीकेंड से भी बुरी है। चौथे दीन Vijay Deverakonda स्टारर फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में सिर्फ 60 लाख कमाए जबकि दुनियाभर में इसकी कमाई सिर्फ 70 लाख ही रही। इस तरह आंध्र और तेलंगाना में इसकी कुल कमाई 7.8 करोड़ रही वहीं दुनियाभर में 9.5 करोड़ रही है।

World Famouse Lover को केए वल्लभा ने क्रिएटीव कमर्शियल्स के बैनर के तहत प्रोड्यूस किया है। फिल्म का म्यूजिक गोपी सुंदर ने कंपोज किया है। फिल्म 14 फरवरी को पर्दे पर आई थी। माना जा रहा है कि फिल्म का यह प्रदर्शन निर्माता और निर्देशक को झटका देगा, साथ ही विजय के करियर पर भी बुरा असर डालेगा।

हालांकि, Critics ने फिल्म में विजय की परफॉर्मेंस की तारीफ की है लेकिन कहानी को लेकर कुछ खास नहीं दिया है। फिल्म हो लेकर दर्शकों में इसके बावजूद ज्यादा उत्साह नजर नहीं आया है। ताजा हालातों को देखते हुए एक्सपर्ट्स इस फिल्म को विजय की एक और असफल फिल्म करार देने लगे हैं। विजय इन सबसे अलग अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की शूटिंग में वस्त हैं। इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं और खबर है कि यह तेलुगु हिंदी फिल्म हो सकती है।

Posted By: Sudeep mishra