Brahmastra Box Office Collection: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को मिल रहे रिव्यूज और कलेक्शन से ऐसा लग रहा है कि अयान मुखर्जी की इस फिल्म को बनाने में मेहनत सफल रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन लीड रोल में नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही थी वहीं अब दूसरी ओर दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट के बाद अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। आइए जानते हैं कि ब्रह्मास्त्र ने अपने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

ब्रह्मास्त्र का ओपनिंग डे कलेक्शन

बता दें कि ब्रह्मास्त्र इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लेकर बॉयकॉट की काफी मांग की गई थी। वहीं फैंस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। बॉक्स ऑफिस से मिली रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले दिन 35-36 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। नाॅन हॉलीडे पर रिलीज होने वाली इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा में इतिहास रचने लायक कलेक्शन किया है। इससे पहले बाहुबली 2 ने जमकर कमाई की थी। ब्रह्मास्त्र के हिंदी वर्जन ने 32 से 33 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं करीब तीन करोड़ का कलेक्शन अन्य भाषाओं से हुआ है। वहीं फिल्म के सभी साउथ वर्जन से करीब 9-10 करोड़ रुपये की कमाई हुई है।

तीन दिन में होगी 100 करोड़ क्लब में शामिल

ब्रह्मास्त्र को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है। अब इस फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म सिर्फ 3 दिन में ही 100 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी। ब्रह्मास्त्र 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हालांकि बॉलीवुड के लिए ये साल काफी बुरा रहा है। कई बड़ी फिल्में फ्लॉप भी हुई हैं। वहीं स्क्रीन काउंट की बात करें तो फिल्म को भारत में 5019 स्क्रीन्स पर और ओवरसीज में करीब 3894 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल 8913 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close