Jersey box office collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी की रिलीज कई बार टलने के बाद आखिरकार ये 22 अप्रैल 2022 को रिलीज हो गई। ताजा खबर यह है कि फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिला और पहले दिन से ही इसकी कमाई काफी कम रही, जिसकी वजह साउथ फिल्म केजीएफ 2 को माना जा रहा है। 'जर्सी' से उम्मीद थी कि वीकेंड पर इसकी कमाई में इजाफा होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शनिवार के बाद रविवार को ही फिल्म की कमाई घट गई। जर्सी दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही है और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर दिख रहा है। फिल्म का चार दिन का कुल कलेक्शन 16.45 करोड़ रुपये ही रहा है।

जर्सी का कुल बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म जर्सी रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को इसकी कमाई में भारी कमी आई और इसने केवल 1.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, यानि रविवार के मुकाबले फिल्म की कमाई में 50% तक गिरावट आई। फिल्म की चार दिन की कुल कमाई 16.45 करोड़ रुपये हो गई है। माना जा रहा है कि फिल्म कुल 20 - 25 करोड़ रुपये का ही बिजनेस करने में सफल हो पाएगी।

फिल्म के फ्लाॅप होने की वजह

फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे कई वजह बताई जा रही हैं, जिनमें से एक इसकी रिलीज डेट का बार- बार टलना है। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि दर्शकों की इस फिल्म में दिलचस्पी इसलिए भी कम है क्योंकि वो ऑरिजिनल फिल्म देख चुके हैं। इसके अलावा इस फिल्म का केजीएफ- चैप्टर 2 के साथ रिलीज होना भी बड़ी वजह है। मालूम हो कि शाहिद कपूर की 'जर्सी' एक्टर यश की 'केजीएफ- 2' रिलीज के एक हफ्ते बाद रिलीज हुई है। केजीएफ- 2 को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है इसकी रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे जिसके चलते जर्सी फ्लाॅप हो रही है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close