KGF Chapter 2 Box Office Collection: साउथ की फिल्मों का डंका इस समय दुनियाभर में बज रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और चुंबक की तरह सिनेमाघरों की तरफ खिंचे चले आ रहे हैं। फिल्म दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। यश की इस मूवी को पहले पार्ट से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी कमाई इस बात का सबूत है। केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ये आंकड़ें सिर्फ हिंदी वर्जन के हैं और चौंकाने वाले हैं। 14 अप्रैल को रिलीज़ हुई केजीएफ चैप्टर 2 ने 4 दिन में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 191 करोड़ का वीकेंड कलेक्शन दिया है।

जल्द ही पूरा करेगी 200 करोड़ का कलेक्शन

वो दिन गए जब कोई फिल्म अपने लाइफटाइम में 100 करोड़ की कमाई कर लेती थी और जश्न मनाती थी। अब तो ये आम बात हो गई है। साउथ की फिल्मों ने पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर जैसी कमाई की है उससे तो यही जाहिर होता है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के 4 दिनों में करीब 191 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म वीकेंड के एंड तक अपने हिंदी वर्जन से 200 करोड़ कमा लेगी।

KGF2 ने किया सबसे बड़ा कलेक्शन

गौरतलब है कि केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत करते हुए 53.9 करोड़ की ओपनिंग देकर हर किसी को अचंभे में डाल दिया था। अपनी ओपनिंग के साथ ही फिल्म ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म वॉर के 53.3 करोड़ की ओपनिंग को भी पीछे छोड़ दिया था। इसके अलावा फिल्म यूएस में भी अच्छी कमाई कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म ने यूएस में 3 मिलियन डॉलर यानी कि करीब 23 करोड़ रूपए कमा लिए है। फिल्म की कमाई साउथ में भी जमकर हो रही है। वहीं दूसरी तरफ एस एस राजामौली की RRR ने भी कुछ समय पहले दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार किया है। ऐसा करने वाली ये देश की तीसरी फिल्म है। अब ये देखना रोचक होगा कि क्या केजीएफ भी ये कमाल कर पाती है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close