Aishwarya Rai: मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। ऐश्वर्या की खूबसूरती से तो सभी वाकिफ हैं। लेकिन ऐश्वर्या एक्टिंग के साथ-साथ एक बिजनेस वुमन भी हैं। वे कई सालों से काम कर रही हैं। और अब भी उनका काम जारी है। ऐश्वर्या आज पूरी दुनिया में एक जाना माना नाम है। ऐश्वर्या काफी आलीशान जिंदगी जीती हैं। वे अपनी मॉडलिंग, एक्टिंग और बिजनेस के कारण आज अरबों की मालकिन हैं। एक्ट्रेस ली लग्जरी लाइफ में आलीशान घर और कीमती गाड़ियां शामिल है। आज हम आपको बताते हैं कि ऐश्वर्या राय की नेटवर्थ कितनी है।

Aishwarya Rai Bachchan trafiła do szpitala - Film w INTERIA.PL

बिजनेसवुमन ऐश्वर्या

ऐश्वर्या एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बिजनेस वुमन भी है। ऐश्वर्या ने 'Ambee' नाम की एक कंपनी में करीब एक करोड़ रुपये इन्वेस्ट किए हुए हैं। जो कि एक एनवायरनमेंट इंटेलिजेंस स्टार्टअप है। इसके अलावा वे पोषण पर आधारित स्वास्थ्य सेवा स्टार्टअप 'Possible' की भी इन्वेस्टर हैं। इस कंपनी ने ऐश्वर्या की मदद से पांच करोड़ रुपये लिए हैं। ऐश्वर्या का जुहू वाला घर जलसा लगभग 112 करोड़ रुपये का है।

Aishwarya Rai Bachchan Honoured With Meryl Streep Award

इसके साथ ही उनके पति अभिषेक ने दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट्स में सैंक्चुअरी फॉल्स में एक महल जैसा विला भी खरीदा हुआ है। एक्ट्रेस के पास बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक लग्जरी अपार्टमेंट भी है। 5500 वर्ग फुट के क्षेत्र में इस अपार्टमेंट को 38,000 रुपए प्रति वर्ग फुट की कीमत पर खरीदा था। जिसकी टोटल कीमत 21 करोड़ रुपये बताई गई है।

Aishwarya Rai Bachchan dons a royal avatar in first look of Mani Ratnam's  'Ponniyin Selvan: 1' - The Economic Times

ऐश्वर्या राय की नेटवर्थ

बिजनेस के साथ-साथ आलीशान घरों और कई कीमती गाड़ियां भी ऐश्वर्या के पास है। एक्ट्रेस के पास शानदार रोल्स रॉयस घोस्ट है, जिसकी कीमत 7.95 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास 1.60 करोड़ रुपए की मर्सिडीज बेंज s350 d कूप है। 1.58 करोड़ रुपए की Audi A8L लेक्सस एलएक्स 570 और मर्सिडीज बेंज S500 जैसी कारें भी हैं।

Aishwarya Rai stuns in rare photo with lookalike daughter Aaradhya – fans  react | HELLO!

मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या राय 776 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। वे उनकी हर एक फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। फिल्में, बिजनेस, प्रॉपर्टी और गाड़ियों के अलावा वे कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्बैसेडर भी है। वे ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना लगभग 80 से 90 करोड़ रुपये कमाती हैं। वे एक दिन के लिए 6 से 7 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Bollywood Superstar Aishwarya Rai Bachchan In Hospital With COVID-19 –  Deadline

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close