Mithilesh Chaturvedi Passed Away। ख्यात बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम दुनिया को अलविदा कह दिया। मिथिलेश लंबे समय से दिल की बीमारी से पीड़ित थे, इस कारण वह अपने होमटाउन में इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे। मिथिलेश चतुर्वेदी के दामान आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की है कि अभिनेता की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है।

Mithilesh Chaturvedi ने इन चर्चित फिल्मों में किया काम

Mithilesh Chaturvedi के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। Mithilesh ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया था। सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा', मनोज बाजपेयी की 'सत्या', शाहरुख की 'अशोका' समेत 'ताल', 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' में Mithilesh Chaturvedi ने शानदार किरदार निभाया। इसके अलावा फिल्म 'कोई... मिल गया' में उनका काम सबसे ज्यादा सराहा गया था।

उन्होंने फिल्म में ऋतिक रोशन के टीचर का किरदार निभाया था। आपको याद दिला दें कि फिल्म में Mithilesh Chaturvedi वही टीचर बने थे, जो रोहित (ऋतिक रोशन) को बेइज्जत करके अपनी क्लास से बाहर निकालते हैं और अपने बाप से कम्प्यूटर सीखकर आने को कहते हैं। Mithilesh Chaturvedi के इस निगेटिव किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। यह फिल्म का टर्निंग पाइंट था।

वेब सीरिज में भी किया था काम

Mithilesh Chaturvedi को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी (Talli Joddi) नाम की वेब सीरीज में काम मिला था, इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे (Maninee De) नजर आने वाली थीं। मिथिलेश चतुर्वेदी थिएटर में भी सक्रिय थे।

Posted By:

  • Font Size
  • Close