Comedian Raju Srivastav passed away । मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का आज सुबह निधन हो गया है। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में भर्ती किया गया था। राजू श्रीवास्तव के परिजन ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है। राजू श्रीवास्तव बीते करीब 41 दिन से बेहोश थे। दिल का दौरा पड़ने के बाद डॉक्टर्स राजू को लगातार बचाने की कोशिश कर रहे। साथ ही कॉमेडियन राजू के फैंस भी जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे थे। राजू श्रीवास्तव के निधन के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई दिग्गज हस्तियों ने दुख जताया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल में शामिल कई मंत्रियों ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख व्यक्त किया है। राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार गुरुवार को दिल्ली में किया जाएगा।

राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने कुछ दिन पहले बताया था कि उनके भाई के स्वास्थ्य में बहुत धीरे रिकवरी हो रही है। राजू श्रीवास्त बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर थे। वहीं कॉमेडियन राजू की पत्नी शिखा भी पति के स्वास्थ्य के बारे में लगातार अपडेट दे रही थी। करीब दो सप्ताह पहले राजू के स्वास्थ्य को लेकर फैलाई जा रही गलत खबरों पर उनकी बेटी अंतरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। जिसमें लिखा था, 'प्रिय फैन्स, मेरे पिताजी की हालत स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वह इस समय वेंटिलेटर पर है। केवल एम्स दिल्ली और राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स के बयान पर भरोसा करें। अंतरा ने आगे लिखा था कि किसी और की कोई अन्य खबर या बयान अविश्वसनीय है।

CM योगी ने हरसंभव मदद का दिया था आश्वासन

एम्स दिल्ली में डॉक्टर और उनकी पूरी टीम द्वारा राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रख रही है और उन्हें बचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही थी, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्विटर से परिवार को सांत्वना दी थी और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया था। लेकिन हर समय सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव की असामयिक मौत ने परिजन व उनके फैन्स को रूला दिया है।

Koo App

अपनी कला से हास्य को नया रंग देने प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जी के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। हंसते-हंसाते आप ऐसे चले गये कि मनोरंजन जगत में कभी न भरने वाला एक बड़ा शून्य छोड़ गये। अपने विनोद, ऊर्जा और हास्य के लिए आप सदैव याद आते रहेंगे। ।। ॐ शांति ।।

- Shivraj Singh Chouhan (@chouhanshivraj) 21 Sep 2022

Posted By:

  • Font Size
  • Close