टीवी एक्ट्रेस Sejal Sharma ने शुक्रवार सुबह आत्महत्या कर ली। उन्‍हें आखिरी बार Star Plus के शो Dil Toh Happy Hai Ji में देखा गया था। पुलिस का कहना है कि सेजल के घर से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उन्‍होंने आत्‍महत्‍या के पीछे निजी कारणों का हवाला दिया है। रिपोर्टों के अनुसार, उनके इस बड़े कदम उठाने के पीछे प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की कोई वजह रही होगी। ऐसा इसलिए क्‍योंकि वे अपने करियर में अपने काम को इन्‍जॉय कर रही थीं। दिल तो हैप्‍पी है जी में उन्‍होंने सिमी खोसला का किरदार निभाया था। इसमें वे लीड एक्‍टर अंश बागरी उर्फ रॉकी की मुंहबोली बहन थीं।

दिल तो हैप्पी है जी, सेजल शर्मा का पहला शो था और वह इसका हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित थीं। उदयपुर की रहने वाली सेजल हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थी और डांस पसंद करती थी। वह 2017 में मुंबई आई और ऑडिशन देना शुरू कर दिया।

अपने जीवन के बारे में एक चैट के दौरान सेजल ने बताया था कि अभिनय में अपने करियर के लिए अपने मध्यमवर्गीय माता-पिता को समझाना उनके लिए मुश्किल था। इसके अलावा, वह स्वतंत्र होना चाहती थी और उसने कभी भी अपने माता-पिता से कोई आर्थिक मदद नहीं ली।

View this post on Instagram

#spontaneous #musiclovers #dancelovers #bollywoodlove

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

Posted By: Navodit Saktawat

fantasy cricket
fantasy cricket