मुंबई The Family Man 2: अमेजन प्राइम पर हाल ही रिलीज हुई वेब सीरिज The Family Man 2 को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। एक्शन, सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर इस The Family Man 2 में कई हॉट सीन भी थे, लेकिन जिन्हें बाद में हटा दिया गया। पूरी वेब सीरिज में राजी का रोल निभा रही समांथा अक्किनेनी का परफॉर्मेंस काफी इंटेंस रहा। इसके अलावा 'द फैमिली मैन 2' में निगेटिव रोल करने वाले शहाब अली ने खुलासा किया है कि उनके और समांथा अक्किनेनी के बीच कुछ इंटिमेट सीन्स भी फिल्माए गए थे, लेकिन इन्हें बाद में डिलीट कर दिया गया। गौरतलब है कि The Family Man 2 में ये दोनों ही किरदार इमोशनलेस दिखाए गए हैं।

The Family Man 2 से हटाए गए कई सीन

The Family Man 2 सीरीज में समांथा अक्किनेनी और मनोज बाजपेयी के परफॉर्मेंस की सभी तारीफ कर रहे हैं। वेबसीरिज में समांथा और साजिद के किरदार के बीच इमोशनल फीलिंग्स स्पष्ट रूप से नहीं दिखाई गई थी, लेकिन ऐसी हिंट दी गई थी कि दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। अब साजिद बने शहाब अली ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन दोनों के बीच के इंटीमेट सीन्स ही नहीं एडिट किए गए बल्कि ये तो एक प्रॉसेस होता है। शो लंबा है तो बाद में एडिटिंग होती ही है। ऐसा नहीं है कि कोई खास सीन एडिट कर दिया गया।

इसलिए हटा दिए गए इंटीमेट सीन

वेब सीरीज में समांथा और शहाब ने उग्रवादी का किरदार निभाया है। दोनों ही भारत पर हमले की साजिश रचते हैं। Samantha Akkineni एक श्रीलंकन तमिलियन राजी बनी हैं। शहाब ने कश्मीरी का रोल निभाया है। शहाब ने बताया कि हमारे कुछ सजेस्टिव सीन्स थे जिनसे पता लग रहा था कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है। लेकिन क्रिएटर्स को आखिर में लगा कि इन सीन्स को रखने से कोई मतलब नहीं है, इसलिए इन्हें हटा दिया गया था।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags