Who is Rupali Barua: बॉलीवुड के शानदार और पॉपुलर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने असम में रहने वाली रूपाली बरुआ के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की। जैसे ही आशीष विद्यार्थी और रुपाली की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई, हर तरफ से कपल को बधाईयां मिली। साथ ही सभी ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए कि आखिर ये रूपाली बरुआ है कौन, जिन्होंने आशीष विद्यार्थी संग दूसरी शादी की है। हम आपको रूपाली बरुआ के बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं।

कोर्ट मैरिज कर रचाई दूसरी शादी

आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे। 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने दूसरी शादी कर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। उनकी खुशी की ठिकाना नहीं है। कपल अपनी शादी की तस्वीरों में बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। दोनों को देखकर कहा जा सकता है कि कपल अपने फैसले पर काफी खुश हैं।

कौन है रूपाली बरुआ?

दरअसल रूपाली बरुआ असम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं। रूपाली का कोलकाता में एक फैशन स्टोर और अपना खुद का बिजनेस है। रूपाली ने अपनी दोस्तों के साथ मिलकर कोलकाता में एक बुटीक और कैफे खोला है। ये 32 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

कैसे हुई रूपाली और आशीष की मुलाकात?

दरअसल जब आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ से इस बारे में पूछा गया कि उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई तो एक्टर ने कहा ये एक लंबी कहानी है और इस बारे में वे फिर कभी जरूर बताएंगे। वहीं रूपाली ने कहा कि वे और आशीष कुछ समय पहले ही मिले थे और तभी फैसला कर लिया था कि वे अपने रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे।

आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी कौन है?

आशीष विद्यार्थी की पहली शादी एक्ट्रेस पीलू विद्यार्थी से हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है। पीलू विद्यार्थी का पहले नाम राजोशी बरुआ था। वे एक एक्ट्रेस और सिंगर हैं।

क्या आशीष विद्यार्थी के बच्चे हैं?

बता दें कि आशीष विद्यार्थी एक्टर होने के साथ-साथ एक यूट्यूबर भी हैं। उन्होंने अपने एक वीडियो में फैंस के साथ शेयर किया था कि बेटे की दिलचस्पी एक्टिंग में बिल्कुल भी नहीं है। उनका बेटा मैथ्स में काफी इंटरेस्ट रखता है और वह उसी में आगे कुछ करना चाहता है।

Posted By: Ekta Sharma

मनोरंजन
मनोरंजन