Aamir Khan Reaction to Jhund: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'झुंड' (Jhund) 4 मार्च को रिलीज होगी। मूवी की एक प्राइवेट स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) शामिल हुए। इस फिल्म के बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट को इमोशनल कर दिया। वह अपने आंसू रोक नहीं पाए। टी-सीरीज ने एक्टर का वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह आंसू पोंछ रहे हैं। उन्होंने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। साथ ही डायरेक्टर नागराज मंजुले (Nagraj Manjule) और कास्ट की जमकर तारीफ की। बता दें फिल्म झुंड को संदीप सिंह और टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है।

मेरे पास शब्द नहीं है

आमिर खान इस वीडियो में कहते हैं, मेरे पास शब्द नहीं हैं। जिस तरह से आपने लड़के-लड़कियों के इमोशन को दिखाया है। वह शानदार है। जिस तरह से बच्चों ने काम किया, वह अविश्वसनीय है। उन्होंने इसे अमिताभ बच्चन की ग्रेट फिल्मों से एक बताया है। आमिर ने कहा कि क्या फिल्म है। माय गॉड, बहुत ही बेहतरीन मूवी है।

View this post on Instagram

A post shared by T-Series (@tseries.official)

काम पर फुलस्टॉप लगा दिया

आमिर खान ने आगे कहा कि अबतक 20-30 साल जो काम किया। उस पर इस फिल्म ने फुल स्टॉप लग दिया है। एक्टर फिल्म की कास्ट से भी मिले। इसके बाद उन्होंने पूरी टीम को अपने घर आने का इनविटेशन भी दिया। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर अपने बेटे आजाद को फिल्म की कास्ट से भी इंट्रोड्यूस करवाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by T-Series (@tseries.official)

पहले भी छलके आंसू

आमिर खान पहले भी फिल्म को देखर इमोशनल हो चुके हैं। इससे पहले मूवी कट्टी बट्टी और बजरंगी भाईजान देखकर उनके आंखों से आंसू छलके थे। बता दें झुंड को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है, जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है। झुंड एक स्पोर्ट्स फिल्म है। यह एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। इसमें आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by T-Series (@tseries.official)

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close