बाॅलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बिग बजट स्टारर फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आ रही है। 1971 के भारत-पाक युध्द पर बनी ये फिल्म ‘डिज्नी प्लस हाॅटस्टार’ पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म में मुख्य भुमिका के रूप में अजय देवगन, संजय दत्त, नोरा फतेही और सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रहे हैं। दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब सराहना कर रहे हैं। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को देशभक्ति के रूप में बताया जा रहा है। डायलाॅग और एक्शन की वजह से ही फिल्म को पसंद किया जा रहा है।

फिल्म का हर सीन अपने आप में जबरदस्त है। 300 गांव वालों के साहस और भारतीय सैनिकों की बहादुरी का चित्रण परदे पर बखूबी किया गया है। अजय देवगन, संजय दत्त, नोरा फतेही, सोनाक्षी सिन्हा के किरदार से सजी फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं जब फिल्म की ओटीटी प्लेटफाॅर्म डिज्नी प्लस हाॅटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई और दर्शकों के सामने आई तो दर्शकों ने जिस बेसब्री से इसका इंतजार किया है यह फिल्म उतनी ही उनके लिए सुपर साबित हो रही है। फिल्म मेें अजय देवगन ने स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभाई है, जो 1971 के युध्द के दौरान भुज एयरबेस के इंचार्ज थे। ये वही एयरबेस है जो पाकिस्तान की ओर से लगातार जारी बमबारी के बीच भी सेना को अपनी सेवा दे रहा था।

फिल्म जैसे ही रिलीज हुई और दर्शकों ने इसे देखा तो सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफों के पुल बंधने लगे। दर्शक फिल्म को देशभक्ति से भरे डाॅयलाॅग और एक्शन की वजह से पसंद कर रहे हैं। वहीं यूजर फिल्म के एक्टर्स की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म की तारीफ करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी एक ट्वीट करते हुए उन्होंने फिल्म को बेहद रोमांचक बताया है और इसे साढ़े तीन स्टार दिए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के विजुअल्स की तारीफ भी जमकर की है। सोशल मीडिया पर फिल्म के रिव्यू को लेकर एक के बाद एक कमेंट की झड़ी लगी हुई है। एक यूजर लिखता है कि ‘अजय देवगन सर और उनकी भुज टीम और फैंस को शुभकामनाएं। दूसरे ने लिखा कि अजय........ उन्होंने फिर से कमाल का काम किया है। चलिए अब एक नजर यूजर्स के कमेंट पर डालते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close