Blurr Movie Review: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्टिंग की दुनिया में अपना कमाल दिखाने के बाद अब तापसी बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री लेने जा रही हैं। उनकी ये फिल्म गुडलेम मोरेल्स की किताब जूलियास आईज पर बनी हुई है। ब्लर तापसी पन्नू की एक प्रोड्यूसर के रूप में पहली फिल्म है इसलिए ये फिल्म उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। ये फिल्म तापसी के लिए इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि वे फिल्म में डबल रोल निभा रही हैं। ब्लर फिल्म जी5 पर स्ट्रीम हुई है। तापसी की इस फिल्म में आपको दमदार अभिनय के साथ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर कहानी मिलेगी।

ब्लर फिल्म रिव्यू

बता दें कि ब्लर फिल्म में तापसी गायत्री और गौतमी का किरदार निभा रही हैं। साथ ही ये तापसी की सस्पेंस हॉरर थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है। गुलशन नेवैया इस फिल्म में तापसी पन्नू के पति का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अभिलाष की भूमिका इस फिल्म में एक दिलचस्प ट्विस्ट लेकर आती है। गायत्री की अंधी बहन गौतमी की किसी कारणवश मृत्यु हो जाती है। गायत्री के बार-बार कहने के बावजूद भी इसे आत्महत्या माना जाता है। धीरे-धीरे गायत्री के यहां पता चल जाता है कि उसकी बहन ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी हत्या हुई है।

दिलचस्प है फिल्म की कहानी

आगे कहानी में कोई भी गायत्री की इस बात पर यकीन नहीं करता, ना ही उसके पति और न ही कोई पुलिस ऑफिसर। कहानी में आगे गायत्री को कुछ ऐसे सुराग मिलते हैं, जिसके जरिए उसका यह शक यकीन में बदलने लगता है कि उसकी बहन ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या हुई है। इस दौरान गौतमी की तरह गायत्री की आंखों की रोशनी चली जाती है। अब गायत्री अपनी आंखों की रोशनी वापिस लाना चाहती है और अपनी बहन के खूनी को भी ढूंढना चाहती है। ये दो चैलेंजेस वह किस तरह पूरे करती है, ये दिलचस्प कहानी फिल्म में दिखाई गई है।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close