25 मार्च की सुबह का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था क्योंकि आज ही के दिन फिल्म आरआरआर रिलीज़ होनेवाली थी। और आज का दिन फैंस के लिए किसी रोमांच से कम नहीं। भारत में कुछ लकी लोग और विदेश में स्थित लोग जिन्होंने ने सुबह सुबह इस शो को देखा है वे अपने फेवरेट कलाकार के अभिनय को देख दंग रह गए। यदि फिल्म में किसी को कुछ पसंद आ रहा है तो वो है उनके चहेते कलाकार राम चरण।

मेगा पावर स्टार राम चरण, जिनका मिजाज़ फिल्म के इंटरव्यू और प्रमोशन के दौरान बहुत ही शांत और धैर्य से भरपूर था,परंतु उन्होंने सभी को साबित कर दिया कि वे एक ऐसे कलाकार है जो अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

राम चरण के बारे में ट्वीट्स आ रहे हैं जो कहते हैं कि वे आरआरआर देखने के बाद राम चरण के बारे में ही सोच रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि राम ने आंखो से अपनी भावनाओं को व्यक्त की है और अपनी बॉडी लैंग्वेज से रिबेल लगते हैं। एक बार फिर उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वे क्लास और मास रेयर मिक्सचर हैं।

\हर बार इतिहास तेलुगू स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू को संदर्भित करता है, और अब एकमात्र छवि जो लोगों के दिमाग में आने वाली है, वह मेगा पावर स्टार राम चरण की है। और इस समय पूरे इंटरनेट पर उनके दमदार परफॉर्मेंस की चर्चा हो रही है।

राम चरण एक ऐसा कलाकार जो बोलते बहुत कम है पर फिल्म आरआरआर में उसकी दमदार एक्टिंग यह साबित करती है कि इंसान का काम बोलता है। अपनी आंखों की भावुकता से लेकर गहन अभिनय तक, चंद शब्दों और ढेर सारी अदाओं के साथ राम चरण दुनिया को बता रहे हैं कि वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें दुनिया जीवन भर संजो के रखना चाहेगी।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close