Yeh Kaali Kaali Ankhein Review: नए साल में ओटीटी पर नई सीरीज मनोरंजन करने को तैयार है। हाल ही में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज हुई। अब एक और सीरीज ये काली काली आंखे शनिवार से नेटफ्लिक्स पर दर्शकों के लिए आ गई है। एक्टर ताहिर राज भसीन ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। बताया था कि इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस सीरीज में दर्शकों को लव एंगल के साथ एक्शन देखने को मिलेगा। यह साथ ही क्राइम थ्रिलर बेस्ड है।

कहां देखें - नेटफ्लिक्स

अवधि - प्रति एपिसोड 40 मिनट

निर्देशक - सिद्धार्थ सेनगुप्ता

कलाकार - ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बिजेंद्र कला, सूर्य शर्मा, अनंतविजय जोशी और सुनीता रजवार।

रेटिंग - 3/5

क्या है कहानी ?

ये काली काली आंखे की स्टोरी विक्रांत यानी ताहिर राज भसीन पर है। वह भिलाई में जाकर काम करना चाहता है। उसके पिता स्थानीय नेता अखिराज अवस्थी यानी सौरभ शुक्ला के यहां काम करते हैं। उनकी एक बेटी है पूर्वा यानी आंचल सिंह। पूर्वा विक्रांत से प्यार करती है, लेकिन विक्रांत शिखा यानी श्वेता त्रिपाठी को पसंद करता है। विक्रांत की जिंदगी में पूर्वा आती है। उसके सारे सपने टूटने लगते है। एक्टिंग की बात करें तो सौरभ शुक्ला नेता के किरदार में खूब जमे हैं। आंचल ने अपना किरदार शिद्दत से निभाया है। ताहिर और श्वेता रोल में गहरे तक उतरे हैं। दोनों स्क्रीन पर देख अच्छा लगता है। अगर आपको क्राइम थिलर फिल्में पसंद है तो ये सीरीज आप देख सकते हैं।

Posted By: Navodit Saktawat