Bigg Boss 13: आरती सिंह ने शो के होस्ट सलमान खान की सलाह को बेहद गंभीरता से लिया है। सलमान ने वीकेंड का वार में आरती से कहा था कि वह अपने शेल से बाहर निकले और अपने बात जरूर सामने रखे। नए अवतार में आरती सिंह की एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने तारीफ की है।

किश्वर मर्चेंट, टिना दत्ता के बाद अब बिग बॉस सीजन 4 की कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने आरती के पक्ष में बोला है और अपना सपोर्ट दिया है। उन्होंने कहा है कि वह एक अकेली खिलाड़ी है बल्कि घर के दूसरे सदस्य गेम खेलने के लिए एक दूसरे पर डिपेंड है।

डॉली बिंद्रा ने इस बारे में ट्वीट किया और अपना समर्थन आरती को दिखाया। बता दें कि डॉली खुद बिग बॉस सीजन 4 में स्टॉन्ग इमेज के लिए पहचानी जाती है।

डॉली ने ट्विटर पर लिखा, 'आरती सिंह में पोटेंशियल है, मजबूत व्यक्तित्व है। दूसरे अपने खेल के लिए दूसरों पर निर्भर हैं। जिस तरह वह कर रही है, शानदार है।'

बता दें कि आरती ने घरवालों से बातचीत के दौरान बताया था कि वह डिप्रेशन से जूझ चुकी है। शो के एक वीडियो फुटेज में आरती ने अपने जीवन के पन्ने भी खोले। आरती ने बताया कि उसकी मां की कैंसर से मौत हो गई थी जब वह केवल 20 दिन की थी। उसके पिता दो बच्चों का पालन नहीं कर सकते थे। आरती के भाई कृष्णा अभिषेक तब केवल डेढ़ साल के थे। इसलिए आरती को लखनऊ में मां की बेस्ट फ्रेंड के पास रहने के लिए भेज दिया था। उन्होंने यह भी बताया जब कृष्णा हुआ तो तब उनकी मां ने कंसीव किया था और उन्हें अबॉर्ट करने के लिए सबने कहा लेकिन कैंसर की कॉम्प्लीकेशन जानते हुए भी उन्होंने जन्म दिया।

बता दें कि हॉस्पिटल टास्क के दौरान शेफाली बग्गा ने जिस तरह से आरती सिंह को टॉर्चर किया और उसके इस तरह पर्सनल अटैक की आलोचना की गई।