जो उम्मीद थी वही हुआ, Bigg Boss 13 के विनर के रूप में Sidharth Shukla का नाम सबसे बड़े दावेदार के रूप में लिया जा रहा था और विजेता की ट्रॉफी भी उनके ही हाथ लगी। Salman Khan के इस शो में Sidharth Shukla का मुकाबला Asim Riaz से रहा। रश्मि देसाई, आरती सिंह और शाहनाज गिल भी फाइनल तक आए, लेकिन बाहर हो गए। पारस छाबड़ा तो फाइनल से पहले गेम छोड़कर चले गए। Sidharth Shukla को सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है तो इसके पीछे कई कारण थे। भारी संख्या में उनके फैन्स तो ही हैं, साथ ही बिग बॉस के घर में उनका अंदाज सबको पसंद आया है।

दो दोस्त, जो बन गए 'दुश्मन'

Sidharth Shukla और Asim Riaz शुरू से चर्चा में रहे। दोनों ने जब शो में एंट्री की थी, तब दोस्त थे, लेकिन 140 दिन बाद आज दोनों एक दूसरे को फूंटी आंख देखना पसंद नहीं कर रहे हैं। शो के दौरान Asim Riaz से साथ जब भी Sidharth Shukla का पंगा हुआ, फैन्स ने अपने स्टार का साथ दिया। गौर करने वाली बात यह भी है कि Asim Riaz से तमाम झगड़ों के बाद भी Sidharth Shukla ने गुंजाइश नहीं छोड़ी और एक दोस्त की तरह ही पेश आए।

बीमार हो गए सिद्धार्थ शुक्ला, लेकिन नहीं छोड़ा मैदान

Sidharth Shukla के फैन्स अच्छी तरह जानते हैं कि बिग बॉस के घर में रहते हुए एक बार वे बीमारी भी हो गए थे। उन्हें टायफाइड हो गया था, लेकिन उन्होंने शो नहीं छोड़ा। पूरे दो महीने गोलियां खाईं और खुद को ठीक कर लिया। बिग बॉग के दर्शकों ने सिद्धार्थ का यह जज्बा भी देखा है।

सबको साथ लेकर चले सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों को समय-समय पर टास्क दिए गए। इनको करने में सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा आगे रहे। यही नहीं, जब भी टीम बनती थी, तो वे सबको साथ लेकर चलते थे। रणनीति बनाते थे। महिलाओं को सम्मान दिया। शो में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला का गु्स्या आया। उन्होंने आपा जरूर खोया, लेकिन दर्शकों का मनोरंजन भी खूब किया।

सबसे बड़ा कारण

यदि Sidharth Shukla विनर बनते हैं तो इसके पीछे सबसे बड़ा कारण उनकी और शहनाज की जोड़ी की कैमेस्ट्री रहेगी। इन दोनों की जोड़ी से 'बिग बॉस' को सबसे ज्‍यादा टीआरपी हासिल की। यही कारण है कि फैन्स की इनकी जोड़ी को SidNaaz नाम दिया।

Posted By: Arvind Dubey