Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के मजबूत कंटेस्टेंट Paras Chhabra का पिछले दिनों घर के अंदर Wig पहनने और अपने गंजेपन के कारण खूब मजाक उड़ा था। उनका एक वीडियो क्लिप भी वायरल हुआ था जिसमें पारस छाबड़ा की विग एक टास्क के दौरान लगभग निकल ही गई थी। वहीं एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें वह घर के अंदर बिना विग के घूम रहे थे। लेकिन अब पारस छाबड़ा ने अपने बालों को लेकर खुलकर बात की। वीकेंड का वार के दौरान जब सभी कंटेस्टेंट दीपिका पादुकोण, लक्ष्मी अग्रवाल और विक्रांत मैसी के सामने अपने निजी दुखद घटनाओं के बारे में बात कर रहे थे तब पारस छाबड़ा ने भी पहले अपने बचपन की बात बताई।

पारस छाबड़ा ने बताया कि वह बचपन के दिनों में हकलाते थे और उसी के लिए उनका मजाक उड़ाया जाता था। उनके नाना उनका मजाक उड़ाते थे।

उन्होंने हमेशा महसूस किया कि वह अभिनय की दुनिया में कभी नहीं आ सकते, लेकिन अब उन्हें खुद पर गर्व महसूस होता है कि उन्होंने इसे दूर कर लिया है और उन्हें बिग बॉस द्वारा टास्क के नियमों को पढ़ने का काम दिया जाता है। उन्होंने अपने बालों के पैच के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने बहुत ज्यादा मॉडलिंग की है और हीट और ज्यादा उत्पादों के इस्तेमाल के कारण उन्होंने बाल खोना शुरू कर दिया है। उन्होंने शेयर किया कि जैसे लड़कियां एक्सटेंशन पहनती हैं, वह हेयर पैच का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास इस बारे में बात करने के लिए कोई हिचक नहीं है और वह एक रियलिटी शो में हैं, उन्हें पता है कि वह अच्छे दिखते हैं। घरवालों ने उसके लिए खुश होकर उसे गले लगाया।

View this post on Instagram

Paras Chhabra opens on hiding his baldness in Bigg Boss 13

A post shared by It's TV Time (@shiningbollywood) on

बता दें कि पहले घरवालों ने विग पहनने के कारण उनका मजाक उड़ाया था। असीम रियाज से शेफाली जरीवाला तक ने हंसी उड़ाई थी। उन्हें सोशल मीडिया पर हेयर विग के कारण काफी ट्रोल भी किया गया था।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना